PeepingMoon Exclusive: तब्बू ने साइन की अभिषेक पाठक की अगली डायरेक्टोरियल फिल्म 

By  
on  

तब्बू अपनी जेनरेशन की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है.  अपने किरदारों को लेकर वो हमेशा से सेलेक्टिव रही है. पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित एक्ट्रेस आर्टिस्टिक, कम बजट वाली फिल्मों को चुनने के लिए जानी जाती है जो मैनस्ट्रीम फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर चुनौती दे सके. माचिस, विरासत, चांदनी बार, मकबूल, चीनी कम और अंधाधुन जैसी फिल्मों के साथ तब्बू ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में अपना नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज कराया है. 

तब्बू आखिरी बार मीरा नायर की बीसी ड्रामा सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' में नजर आयी थी. तब्बू की अगली फिल्म कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2' है. चूंकि फिल्म अभी भी प्रोडक्शन प्रोसेस में है, ऐसे में पीपिंगमून को पता चला है कि तब्बू ने पहले से ही महिलाओं के नेतृत्व वाले ड्रामे को लॉक कर दिया है, जिसकी शूटिंग वो 'भूल भुलैया 2' के बाद करेंगी. सूत्रों ने हमें बताया है कि तब्बू ने अभिषेक पाठक की अगली डायरेक्टोरियल फिल्म साइन कर दी है, जिसकी शूटिंग इस साल जून जुलाई तक शुरू होगी. अभी तक इस अनटाइटल्ड फिल्म को महिला सशक्तिकरण के बारे में एक सच्ची कहानी पर आधारित बताया जा रहा है और यह अभिनेत्री को प्रसिद्ध सहायक कलाकारों की टुकड़ी के साथ-साथ कहानी का नेतृत्व करती हुई दिखाई देगी. 

'भूलभुलैया 2' के सेट पर तब्बू ने की वापसी, कार्तिक आर्यन ने इस मजेदार अंदाज में किया एक्ट्रेस का वेलकम

तब्बू और अभिषेक पाठक दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं, जिन्होंने अपने बैनर पैनोरमा स्टूडियो के तहत प्यार का पंचनामा, रेड, ड्रिशयम, धारा 375 और खुदा हाफिज जैसे पॉपुलर प्रोजेक्ट्स को प्रोड्यूस किया है. सिनेमा के लिए उसी जोश और जुनून के साथ आगे बढ़ते हुए, उन्होंने 2019 में सनी सिंह और मानवी गगरू अभिनीत फिल्म 'उजड़ा चमन' से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा. अभिषेक की नई फिल्म में तब्बू अजय देवगन की दृश्यम के छह साल बाद साथ काम करेंगी. जिसका निर्माण उन्होंने वायकॉम 18 स्टूडियो के साथ मिलकर किया था. 

अभिषेक पाठक के पास अपने प्रोडक्शन बैनर के लिए बहुत सारी प्रोजेक्ट्स लाइनअप में है. इमरान हाशमी स्टारर फिल्म एज्रा का रीमेक तैयार है और जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जबकि विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज के दुसरे भाग की शूटिंग इस महीने से शुरू होगी. वह दृश्यम  और प्यार का पंचनामा सीरीज की अगली इंस्टॉलमेंट पर भी काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है. इसके अलावा अभिषेक जम्मू और कश्मीर में आधारित एक महत्वाकांक्षी मल्टी-स्टारर ड्रामे पर भी काम कर रहे हैं, जिसे सौरभ शुक्ला द्वारा निर्देशित किया जाएगा. 

Recommended

Loading...
Share