PeepingMoon Exclusive: Covid के डर की वजह से तब्बू ने कार्तिक आर्यन स्टारर 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग के लिए किया मना

By  
on  

अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 सभी गलत कारणों की वजह से चर्चा में है. न्यू नॉर्मल में, निर्देशक ने अपने हॉरर थ्रिलर की शूटिंग पूरी तरह से शुरू कर दी थी. हालांकि, मार्च में लीड एक्टर कार्तिक आर्यन को Covid होने की वजह से इसे बाधा का सामना करना पड़ा था. एक्टर की तबीयत अब ठीक हो चुकी है. लेकिन अब, पिछले महीने कास्ट में शामिल होने वाली एक्ट्रेस तब्बू ने कथित तौर पर Covid के डर के कारण शूटिंग से मना कर दिया है. पिछले दिनों इंडस्ट्री से सामने आये कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह खबर आश्चर्य करने वाली नहीं है.

मुंबई में लॉकडाउन की संभावना के बीच जहां बज्मी अपने शूट को आगे बढ़ाने के बारे में भाग्य को टटोल रहे थे, वहीं तब्बू आगे के शेड्यूल के साथ आगे शूट करने से डर रही हैं. बिचारे डायरेक्टर स्टार्स द्वारा डेट्स हासिल करने के बाद फिल्म की शूट के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार थे, जब फिल्म इस बाधा से टकराई है. अब सुचना है कि आगे की प्लानिंग बनाने से पहले बज्मी Covid की इस स्थिति में इंतजार कर देखना चाहते हैं कि क्या किया जा सकता है. फिल्म जिसमे कियारा आडवाणी भी हैं, उसमे निश्चित रूप से फिर से देरी हो रही है.

(यह भी पढ़ें: शरण शर्मा द्वारा डायरेक्ट किये जाने वाले अगले प्रोजेक्ट में क्या कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी तृप्ति डिमरी ?)

मार्च में भूल भुलैया 2 के सेट को पवई स्टूडियो में उसके सेकंड लास्ट शेयुल के लिए तैयार किया गया था. कार्तिक केपॉजिटिव टेस्ट किये जाने के बाद इसे ध्वस्त किया जाना था. इससे पहले कि वे शूटिंग फिर से शुरू करते, बज्मी इसका पुनर्निर्माण करने के लिए तैयार थे. लेकिन अगर उनके सेट तैयार होने के बाद लॉकडाउन लगाया जाता है, तो यह निर्माता भूषण कुमार के लिए भारी नुकसान होगा, इसलिए निर्देशक ने इस बार इंतजार करने का फैसला किया है. मुंबई के बाद, यूनिट 10 दिनों के लास्ट शेड्यूल के लिए लखनऊ जाएगी.

Recommended

Loading...
Share