PeepingMoon Exclusive: स्टैंड-अप कॉमिक्स गुरसिमरन खंबा और अमित टंडन के साथ 'कोई बात नहीं' नाम की स्केच कॉमेडी बना रहा है SonyLIV

By  
on  

भारतीय स्ट्रीमिंग सेवा SonyLIV जिसने ज्यादातर इंटेंस शोज जैसे 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' , 'ए सिंपल मर्डर', और 'प्रोजेक्ट 9191' और अन्य को प्रोड्यूस किया है, वह अब कॉमेडी स्पेस में अपना पैर पसारने जा रहा है. पिछले साल के वैरायटी शो 'अनकॉमन सेंस विद सलोनी गौर' की सफलता के बाद, SonyLIV अब एक स्केच कॉमेडी सीरीज बना रहा है, एक शैली जिसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर शायद ही कभी प्रयास किया गया है.

Peepingmoon.com ने जाना है कि SonyLIV एक फिक्शनल स्केच कॉमेडी शो बना रहा है, जिसे लोकप्रिय कॉमेडियन गुरसिमरन खंबा और अमित टंडन के साथ बनाया जाएगा. 'कोई बात नहीं' नाम का शो मॉडर्न भारत को घेरने वाले विभिन्न मुद्दों और चुनौतियों पर एक व्यंग्य है और एक नागरिक कैसे उनके साथ रोज इन सभी चीजों से निपटता है. हर एपिसोड मॉडर्न भारत के एक विशिष्ट स्तंभ जैसे कि मीडिया, खेल, अस्पताल, शिक्षा, बॉलीवुड, आदि पर केंद्रित होने वाला है, स्केच और स्टैंड अप के मिश्रण के माध्यम से इसे मजेदार तरीके से दिखाया जाएगा.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: जिम सरभ और नौसिखिए अर्जुन राधाकृष्णन ने Sony LIV की वेब सीरीज 'Rocket Boys' में इश्वाक सिंह को किया ज्वाइन)

जबकि शो में भाग लेने वाले कॉमेडियन के बारे में सभी डिटेल्स गुप्त रखे गए हैं, ऐसे में हमने सुना है कि इसमें दो लोगों सहित एक्टर्स की टुकड़ी है, जो कई वर्षों के बाद एक साथ आ रहे हैं. यह शो 25 मिनट के लंबे एपिसोड के दौरान सामाजिक आयोजनों की एक पूरी श्रृंखला को संबोधित करता है, कहा जाता है कि इसे पहले से ही लाइव दर्शकों के सामने शूट किया गया है, और उम्मीद है कि इसे मई 2021 में SonyLIV पर प्रीमियर किया जाना है.

नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नियमित रूप से कॉमेडी स्पेशल और कॉमेडी-बेस्ड शो का मंथन कर रहे हैं, हालांकि, उन्होंने उन्होंने  स्केच कॉमेडी की खोज नहीं की है. अमेजन प्राइम ने 2018 में एक घंटे का स्केच कॉमेडी शो, गो स्ट्रेट, टेक लेफ्ट विद माइंड-ब्लास्टिंग कॉमेडी जोड़ी नवीन रिचर्ड और सुमुखी सुरेश के साथ बनाया गया था, लेकिन उसके बाद ऐसा कुछ नहीं बनाया गया.

Recommended

Loading...
Share