PeepingMoon Exclusive: नीरज पांडे की अपकमिंग फिल्म 'इश्क नॉट ए लव स्टोरी' में लीड रोल निभाएंगे सिद्धांत गुप्ता और वेदिका पिंटो

By  
on  

साल 2019 की मलयालम सुपरहिट फिल्म 'इश्क' का अब बॉलीवुड रीमेक बनने जा रहा है. फिल्ममेकर नीरज पांडे अपने प्लान C स्टूडियोज के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. वहीं Dasvidaniya, चलो दिल्ली और बजाते रहो जैसी कॉमेडी-ड्रामा बनाने वाले शशांत शाह फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. वहीं अब, Peepingmoon.com को फिल्म की कास्टिंग की एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है. पहले अफवाह थी कि इस रोमांटिक थ्रिलर में आमिर खान के बेटे जुनैद खान या बंदिश बैंडिट्स फेम ऋत्विक भौमिक लीड रोल में नजर आ सकते है. जुनैद ने फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया था, पर वे ऑडिशन में क्वालीफाई नहीं कर पाएं थे. 

प्रोजेक्ट के करीबी सूत्रों ने विशेष रूप से खुलासा किया है कि नीरज पांडे की 'इश्क - नॉट ए लव स्टोरी' में दो यंग स्टार सिद्धांत गुप्ता और वेदिका पिंटो रोमांटिक जोड़ी के रूप में दिखाई देगी. सिद्धांत इससे पहले बदमाशियां (2015) और भूमि (2017) जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नज़र आ चुके हैं. वहीं वेदिका को रित्विज़ के एक म्यूजिक  वीडियो Liggi में अपनी एक्टिंग से धमाल मचा चुकी है. दोनों कलाकार मॉडलिंग बैकग्राउंड से आते है और इस फिल्म के जरिए लीड एक्टर्स के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. वहीं हमने सुना है कि फिल्म में 'तन्हाजी: द अनसंग वारियर', 'लक्ष्मी' फेम एक्टर शरद केलकर और 'तेरे नाम' एक्ट्रेस भूमिका चावला भी अहम किरदार में नजर आएंगे .

PeepingMoon Exclusive: मैंने इरफ़ान और दीपिका पादुकोण के साथ विशाल भारद्वाज की फिल्म में एक किरदार के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन बात नहीं बनीं क्यूंकि वह बीमार हो गए थे- जयदीप अहलावत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhant (@sidhant)

ये एक सस्पेंस रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म होगी, जो एक सोशल इश्यू पर बात करती नजर आएंगी.  इश्क दो युवा प्रेमियों की कहानी है जो एक रात रोमांटिक अंतर्द्वंद्व के लिए जाते हैं. इस यात्रा के दौरान, इनका भाग्य किस तरह खराब होता है और एक नॉर्मल जर्नी कैसे डर में बदल सकती है और उन घटनाओं से दोनों के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है, कहानी कैसे मोड़ लेकर भयानक बन जाती है, कहानी इसी पर बेस्ड है. फिल्म मॉरल पुलिसिंग के मुद्दे से संबंधित है जो वर्तमान भारत में प्रचलित पाखंड और कुप्रथाओं को उजागर करती है. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vedika Pinto (@vedikapinto)

कहा जाता है कि नीरज पांडे ने फिल्म का रीमेक उसी तरह बनाया है, जिस तरह से ओरिजिनल और हमने सुना, जिस तरह से फिल्म ने आकार लिया है, उससे वह खुश हैं. मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अभी फिलहाल फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क जारी है. खबर ये भी है कि मेकर्स सिनेमाघरों में मिड-ईयर रिलीज़ पर नज़र गड़ाए हुए है.  

Recommended

Loading...
Share