PeepingMoon Exclusive: धर्मा प्रोडक्शंस की प्री-पार्टिशन पर आधारित इमोशनल थ्रिलर के साथ अपना फीचर फिल्म डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा कायोज़ ईरानी

By  
on  

एक्टर बोमन ईरानी के बेटे कायोज़ ईरानी ने अपना एक्टिंग डेब्यू 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (2012) से किया था. जिन्होंने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शंस की एंथोलॉजी 'अजिब दास्तान' की कहानी 'अनकही' को डायरेक्ट किया, जिसे नेटफ्लिक्स के दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया. ऐसे में PeepingMoon.com ने यह जाना है कि कायोज़, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के साथ अपनी पहली फीचर फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि कायोज़ के लिए यह बहुत बड़ा ब्रेक है.

प्रोडक्शन के जुड़े सूत्रों ने यह खुलासा किया है कि कायोज़ को मिली फिल्म एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है, जिसे बड़े बजट पर बनाया जा रहा है. इसकी कहानी भारत के पूर्व विभाजन पर आधारित एक इमोशनल थ्रिलर पर आधारित बताया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर करण जौहर द्वारा लीड कास्ट की घोषणा जल्द की जानी है. कोविड की दूसरी लहर के बीच करण अपने दर्शकों के एंटरटेनमेंट का पूरा ध्यान रोमांचक वेब कंटेंट की मदद से रख रहे हैं. जिसके लिए करण ने सिनेमा की दुनिया में 14 नए युवा, उज्ज्वल और प्रतिभाशाली फिल्म मेकर्स को इंट्रोड्यूस किया है. बता दें कि कायोज़ उन्ही में से एक हैं.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: करीना कपूर खान अपनी मैटरनिटी ब्रेक के बाद हंसल मेहता के डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट के साथ करने जा रही हैं वापसी ?)

कायोज़ ने अपने करियर की शुरुआत धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'एक मैं और एक तू' (2012) में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की, जिसके बाद उन्हें SOTY में उसी साल एक्टिंग करते हुए देखा गया था. यंगिस्तान (2014) और द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा (2016) में भी काम किया. लेकिन कहा जाये तो उन्हें अपनी सही पहचान धर्मा प्रोडक्शंस की एंथोलॉजी 'अजिब दास्तान' की कहानी 'अनकही' के डायरेक्शन के बाद मिली है. बता दें कि 'अनकही' में शेफाली शाह और मानव कौल जैसे टैलेंटेड एक्टर्स को देखा गया है. 

Recommended

Loading...
Share