Mother's Day Exclusive: प्रोतिमा बेदी की बुक 'टाइमपास' को वेब सीरीज का रूप देंगी एकता कपूर, बेटी पूजा बेदी ने किया खुलासा

By  
on  

प्रोतिमा बेदी जिन्हें सबसे लोकप्रिय ओडिसी एक्सपोनेंट्स में से एक माना जाता है. वह दिग्गज एक्टर कबीर बेदी की पहली पत्नी थीं, जिनके जीवन की यात्रा कई उतार-चढ़ावों से भरी रही. वह अगस्त 1998 में, कैलाश-मानसरोवर की यात्रा पर थी, जब मालपा हिमस्खलन ने उनकी जान ले ली थी. उनके निधन के सालो बाद, उनकी बेटी पूजा बेदी ने टाइमपास: द मेमोइर ऑफ़ प्रोतिमा बेदी विद पूजा बेदी नाम से बुक रिलीज की. उन कहानियो को दिवंगत डांसर द्वारा लिखा गया था और पूजा ने उन्हें संकलित कर एडिट किया.

मदर्स डे से पहले अपनी मां प्रोतिमा के बारे में PeepingMoon.com से बात करते हुए, पूजा ने खुलासा किया कि एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस, बालाजी ने टाइमपास के अधिकार हासिल कर लिए हैं और एक सीरीज पर काम कर रहे हैं. पूजा ने कहा कि वह प्रोतिमा के जीवन पर आधारित सीरीज में टीम का मार्गदर्शन करेंगी. वह शो के लिए जानकारी, उपाख्यान और अलग-अलग चैप्टर्स भी खोलेंगी.

(यह भी पढ़ें: कबीर बेदी ने की 'स्टोरीज आई मस्ट टेल' में पत्नी प्रोतिमा से टूटी शादी का जिक्र, कहा- 'मुझे परवीन से प्यार हो गया')

पूजा ने कहा, "बालाजी ने टाइमपास के अधिकार लिए हैं और हम उनके (प्रोतिमा) जीवन पर एक सीरीज बना रहे हैं. जल्द ही, मेरी मां के जीवन में भी कुछ नया होगा."

टाइमपास प्रोतिमा के जीवन के सभी रिश्तों, उनकी विद्रोही जीवन शैली, उनके पारिवारिक जीवन,भारतीय शास्त्रीय डांसर्स के लिए भारत का पहला डांस विलेज स्थापित करना और उनके जीवन के अंत में एक संन्यासी में उनके अंतिम बदलाव पर रोशनी डालता है.

कल जारी होगा पूरा इंटरव्यू. देखें टीजर:

Recommended

Loading...
Share