Mother's Day Exclusive: मैं रणवीर सिंह से ऑब्सेस्ड हूं, एक फिल्म में बेटी शनाया को उनके साथ देखना पसंद करूंगी- महीप कपूर 

By  
on  

 बहुत जल्द महीप कपूर और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर  डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. डेब्यू फिल्म से पहले शनाया कजिन जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुकी हैं. फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर उन्हें इंडस्ट्री में लॉन्च करेंगे. हालांकि फिल्म की कहानी और लीड एक्टर्स को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है.  

मदर्स डे से पहले पीपिंगमून के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में महीप ने बताया कि वह रणवीर सिंह से ऑब्सेस्ड है. साथ ही उनकी मां और बेटी शनाया भी. उन्होंने कहा, 'मैं रणवीर सिंह से ऑब्सेस्ड हूं. सिर्फ मैं ही नहीं. मेरी मां और बेटी शनाया भी. तीनों पीढ़ी पागल हो जाती है जब उन्हें देखते है तो. 

PeepingMoon Exclusive: ट्रोल्स इंडस्ट्री का पार्ट और पार्सल है, शनाया और मैं उन्हें किसी भी तरह की एनर्जी नहीं देते-  महीप कपूर

महीप ने आगे कहा कि काश शनाया की दूसरी फिल्म में रणवीर उन्हें हीरो के रूप में मिलें. 

रिपोर्ट्स की मानें तो शनाया की डेब्यू फिल्म में लक्ष्य और गुरफतेह पीरज़ादा नजर आएंगे. तीनों को करण जौहर की कंपनी धर्मा कॉर्नरस्टोन मैनेज कर रही है. 

Recommended

Loading...
Share