PeepingMoon Exclusive: एक्सेल एंटरटेनमेंट के अपकमिंग प्रोजेक्ट में फायर फाइटर का किरदार निभाएंगे सैफ अली खान ?

By  
on  

हाल ही में पीपिंगमून ने अपने रिडर्स को बताया था कि सैफ अली खान जल्द ही साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा के रोल में देखें जाएंगे. सैफ अली खान ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है, जो परमाणु भौतिक विज्ञानी होमी जहांगीर भाभा की संदिग्ध मौत पर आधारित होगी. हमने आपको ये भी बताया था कि, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म का टाइटल 'एसेसिनेशन ऑफ होमी भाभा' रखा है. सैफ ओम राउत की 'आदिपुरुष' और रितिक रोशन के साथ 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक को पूरा करने के बाद विक्रमजीत सिंह की इस फिल्म पर फोकस करेंगे. हालाँकि, हमे खबर मिली है कि सैफ एक और बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बन सकते है. जी हां Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि सैफ एक्सेल एंटरटेनमेंट के अपकमिंग प्रोजेक्ट में नजर आएंगे. 

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों से हमे पता चला है कि सैफ अली खान की फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ एक बड़े प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है. खबर ये भी है कि ये प्रोजेक्ट सच्ची घटनाओं पर आधारित होगा. इस प्रोजेक्ट को अभी टेंटेटिवली टाइटल 'फायर' दिया गया है और इस प्रोजेक्ट को 'रईस' फेम राहुल ढोलकिया  द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा. हालांकि अभी तक प्रोजेक्ट से जुड़ी किसी भी तरह की कोई डिटेल रिवील नहीं हुई है, लेकिन हमे पता लगा है कि ये फिल्म तुकाराम नामक मुंबई के एक फायर फाइटर के इर्द-गिर्द घूमेंगी. फिल्म में दिखाया जाएगा की कैसे फायर फाइटर तुकाराम ने हमेशा अपनी टीम को विभिन्न एसओएस कॉल से निपटने के लिए इंस्पायर्ड करता है. उम्मीद है कि ये प्रोजेक्ट साल 2022 तक शुरू फ्लोर पर चला जाएंगा. इस प्रोजेक्ट को शुरू करने से पहले राहुल ढोलकिया तापसी पन्नू स्टारर 'मिताली राज' की बायोपिक को पूरा करेंगे. 

PeepingMoon Exclusive: सैफ अली खान ने रिलायंस एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘Assassination of Homi Bhabha’ में निभाएंगे परमाणु भौतिक विज्ञानी होमी भाभा का किरदार


माना जा रहा है कि राहुल ढोलकिया अपने इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट पर पिछले चार सालों से काम कर रहे हैं. राहुल 'रईस' के दिनों के बाद से इस प्रोजेक्ट को शुरू करने की कोशिश में लगे थे. राहुल ने इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर राइटर विजय मौर्य के साथ मिलकर लिखा है. वहीं फरहान अख्तर ने भी स्क्रिप्ट पर काम किया है. हालांकि शूटिंग की समयसीमा अभी तय नहीं की गई है, लेकिन मौजूदा कोरोना की स्थिति को देखते हुए एक्सेल एंटरटेनमेंट की एक टीम ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम करना शुरू कर दिया है. टीम अभी एक्शन सीन के लिए एक इंटरनेशनल क्रू के साथ बातचीत कर रही है. वहीं वीएफएक्स को रियल बनाने के लिए भी बड़े स्तर पर बातचीत चल रही है. 

 

Recommended

Loading...
Share