PeepingMoon Exclusive: 'सजना आ भी जा गाने के रीमेक में मैं थोड़ा सूफियाना फील लाना चाहती हूं': शिबानी कश्यप

By  
on  

इंडियन सिंगर शिबानी कश्यप की सुरीली आवाज ही नहीं बल्कि उनका आकर्षक व्यक्तित्व भी अपने आप में बेहद खास है. शिबानी ने अब तक जितने भी गाने गाये हैं, उन्होंने उसमे अपना खास टच दिया है और सभी सुपरहिट रहे हैं. ऐसा ही एक सुपरहिट गाना है 'वैसा भी होता है' (2003) के 'सजना आ भी जा', जिसे आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में PeepingMoon को दिए अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में शिबानी ने इस गाने में रीमेक के बारे में खुलकर बात की है, साथ ही बताया है कि इस बार यह पहले वाले से कितना अलग होने वाला है.

गाने के रीमेक के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, "देखिए इसे हम फ़िल्म में ही लेकर आएंगे. वैसे यह पहले भी एक फिल्म में ही था. मैं इसके बारे में खुलासा नहीं कर सकती हूं लेकिन यह एक बहुत ही बढ़िया फिल्म में आने वाली है. बहुत जाने-माने फिल्मी मेकर हैं जिनके साथ इसके लिए बात चल रही है. और एक तरह से यह सिचुएशन पर भी निर्भर करता है, फिल्म का नरेशन की उस सिचुएशन में वह कौन सी पीरियड में सेट होगी फिल्म, तो जो गाने का साउंड है उसे उसके हिसाब से डिजाइन किया जाएगा. क्योंकि यह जो रीमेक बनेगा उसमें मैं थोड़ा सूफियाना अंदाज में या तो कव्वाली का फील लाना चाहती हूं. क्योंकि मैं जानती हूं कि कव्वाली के फील के साथ यह गाना बेहद अच्छी तरीक़े से जाएगा."

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: शारिब हाशमी ने 'फैमिली मैन' में अपने किरदार को लेकर मजेदार किस्सा किया शेयर, बताया कैसे 'घोष बाबू' का कैरेक्टर बना 'जे के तलपड़े')

उन्होंने आगे कहा, "क्योंकि मैंने कई बार इस गानों को कव्वालों के साथ परफॉर्म किया है, तो इससे गाने में बहुत अच्छी तरीके से चार चांद लग जाता है. गाने में एक बहुत ही एनर्जी आ जाती है. लेकिन गाने की जो साउंड डिजाइनिंग होगी उस पर हम थोड़ा वक्त लगाना चाहते हैं. क्योंकि यह सभी चीजें फिल्म की सेटिंग पर निर्भर करती है कि फिल्म कहां पर सेट है कौन से देश में कौन से शहर में, तो यह सभी बातें बहुत ही मायने रखती है, जब आप गाना बना रहे होते हैं."

शिबानी का हाल ही में रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो 'जोगीरा' दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. ऐसे में आने वाले समय में हम उनके इस सुपरहिट सॉन्ग के रीमेक का बेसब्री से इंतजार करेंगे.

Recommended

Loading...
Share