PeepingMoon Exclusive: सिंगर शिबानी कश्यप ने 'हो गयी है मोहब्बत' को-स्टार नकुल कपूर के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर की बात, बताया- 'वह स्प्रिचुअल चीजों की तरफ चले गए'

By  
on  

खूबसूरत आवाज की मालकिन सिंगर शिबानी कश्यप, सिर्फ प्लेबैक और पॉप सिंगिंग ही नहीं बल्कि बतौर कंपोजर, लाइव परफ़ॉर्मर और मॉडल के तौर पर भी जानी जाती हैं. ऐसे में आपको 90 के दशक में आया हिट म्यूजिक वीडियो 'हो गयी है मोहब्बत' याद ही होगा, जिसमे खूबसूरत शिबानी के साथ एक्टर नकुल कपूर को देखा गया था. लेकिन कुछ म्यूजिक वीडियो और फिल्मों के  बाद वह अचानक से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कहां गायब हो गए, यह कोई नहीं जानता. ऐसे में PeepingMoon से की गयी एक्सक्लूसिव बातचीत में शिबानी ने एक्टर के बारे में बात की है, साथ ही यह भी बताया है कि इस समय वो कहां हैं और क्या कर रहे हैं.

सिंगर कहती हैं, "नहीं, असल में नकुल कपूर जो है वो बहुत साल पहले कनाडा चले गए और वहां वह बतौर योगा एक्सपोर्ट अपना काम कर रहे हैं. योगा का उन्होंने एक इंस्टिट्यूट खोला है वहां पर, तो इस तरह से उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड और एंटरटेनमेंट वर्ल्ड को बिल्कुल भी त्याग दिया था. क्योंकि उन्होंने असल में अपनी राह को बदलने का फैसला किया. एंटरटेनमेंट से निकलकर स्प्रिचुअल चीजों की तरफ जाना."

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: 'सजना आ भी जा गाने के रीमेक में मैं थोड़ा सूफियाना फील लाना चाहती हूं': शिबानी कश्यप)

वह आगे कहती हैं. "और काफी सालों तक तो वह गायब ही रहे थे, और तब हमको पता ही नहीं चला कि वह गए कहां. जिसके बाद बाद में पता चला है कि वह अब कनाडा में हैं, बिल्कुल सही और बढ़िया हैं और एक कैरियर के पार्थ पर हैं और बहुत अच्छा कर रहे हैं वो. लेकि,न उसके बाद भी है कि उन्होंने जिस तरह से मेरे गाने में फीचर किया, हमारा गाना इतना पॉपुलर हुआ और मैं कहूंगी कि वह इतने बड़े स्टार बन गए. मैं तो कहूंगी कि वह मेरे लिए सुपरस्टार हैं, क्योंकि उन्होंने गाने को रॉक करने लायक बनाया. उसके बाद उनका करियर बहुत ही अच्छा हो गया था, उनकी बहुत सारी पहचान बन गई थी."

शिबानी का हाल ही में रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो 'जोगीरा' दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. ऐसे में आने वाले समय में वह अपना पॉपुलर गाना 'सजना आ भी जा' का रीमेक लेकर आने की तैयारी में हैं.

Recommended

Loading...
Share