PeepingMoon Exclusive: 'द फैमिली मैन 2 की 'चेल्लम सर' एक सरप्राइज हैं, उदय महेश ने नहीं सोचा होगा कि 2-3 दिन के काम से मिलेगा इतना सुपरस्टारडम' - मनोज बाजपेयी

By  
on  

'द फैमिली मैन 2' में चेल्लम सर के नाम से मशहूर, उदय महेश आज कल अपने इस किरदार के कारण खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वह हर तरफ सही वजह से memes में बने हुए हैं. आपको बता दें कि 51 वर्षीय एक्टर, तमिल सिनेमा में एक्टर, लेखक और निर्देशक हैं. जहां चेल्लम सर उर्फ उदय अपनी छोटी भूमिका के लिए सराहना बटोर रहे हैं, वहीं मनोज बाजपेयी ने PeepingMoon को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है, द फैमिली मैन 2 की टीम में किसी ने भी नहीं सोचा था कि 2-3 दिनों की शूटिंग के साथ, साउथ एक्टर सुपरस्टार बन जाएंगे. चेल्लम सर को सोशल मीडिया पर 'श्रीकांत का गूगल' के नाम से जाना जा रहा है.

मनोज कहते हैं, "चेल्लम सर सभी के लिए सरप्राइज हैं. एक दिन, किसी ने मुझे ट्रेंडिंग लिस्ट का स्क्रीनशॉट भेजा और चेल्लम सर 1 नंबर पर थे. उदय एक ऐसा व्यक्ति है जिसके साथ मैंने मुंबई में काम किया और एक तमिलियन है जो मुंबई में पैदा हुए और पले-बढ़ें हैं. उन्होंने अपना बेस चेन्नई शिफ्ट कर लिया और वहीं से काम कर रहे हैं. मैं वहां उनसे मिला और उन्होंने कहा कि उन्होंने कैमरों के लिए काम करना बंद कर दिया है और उन्हें जो भी छोटा काम मिलता है, वह करते हैं. वह चेन्नई में इस जीवन का आनंद ले रहे हैं.उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि 2-3 दिन के काम से उन्हें इतना सुपरस्टारडम मिल जाएगा. हम उनके लिए खुश हैं. लोगों ने चेल्लम सर को कैसे रिएक्ट किया, यह हैरान करने वाला था." 

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: अभिषेक चौबे की अपकमिंग ब्लैक कॉमेडी नेटफ्लिक्स सीरीज में लीड रोल निभाएंगे मनोज बाजपेयी)

जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि सीरीज में चेल्लम सर एक सेवानिवृत्त जासूस है, जो मनोज के किरदार श्रीकांत तिवारी के बचाव में आता है. वह एक पागल व्यक्ति है जो श्रीकांत से कुछ सेकंड बात करने के बाद अपना फोन बदलता रहता है. जब भी श्रीकांत के नेतृत्व वाली टीएएससी की टीम को जानकारी की आवश्यकता होती है, चेल्लम सर चेन्नई में उनके जाने-माने व्यक्ति होते हैं.

(Transcribed by: Nutan Singh)

देखें इंटरव्यू:

Recommended

Loading...
Share