PeepingMoon Exclusive: अल्लू अर्जुन की Ala Vaikunthapuramaloo के रीमेक 'शहजादा' के लिए एकता कपूर ने कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और परेश रावल को किया साइन

By  
on  

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन के बारे में आखिरकार कुछ अच्छी खबर सामने आई है! जी हां, पिछले दिनों वह करण जौहर की 'दोस्ताना 2' और शाहरुख खान की 'फ्रेडी' से अपने कंट्रोवर्सिअल एग्जिट के कारण सुर्ख़ियों में रहे थे. ऐसे में अब एक्टर ने अपनी मच अवेटेड तेलुगु हिट 'अला वैकुंठपुरमालू' के हिंदी रीमेक की तैयारी शुरू कर दी है. इस रीमेक में कार्तिक साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जूते में कदम रखने वाले हैं. वह इसपर काम अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' की बाकी शूटिंग को पूरा करने के बाद मुंबई में अगले महीने से शुरू करेंगे. प्रोजेक्ट को लेकर अब हमें पता चला है की रोहित धवन द्वारा डायरेक्ट किये जाने वाली इस फिल्म में कृति सेनन और परेश रावल भी शामिल हो गए हैं.

फिल्म के डेवलपमेंट के एक करीबी सूत्र ने हमें बताया है कि "कार्तिक आर्यन और कृति सेनन दिनेश विजन की लुका छुपी के बाद एक बार फिर से स्क्रीन पर जादू बिखेरने के लिए एक साथ आ रहे हैं. कृति पूजा हेगड़े की भूमिका को दोहराते हुए फीमेल लीड की भूमिका में होगी, जबकि परेश रावल कार्तिक के पिता की भूमिका निभाने नजर आएंगे, जिसे ओर्जिनल में जयराम ने त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्टोरियल में निभाया था. रोहित धवन और उनके राइटरों की टीम ने फिल्म द्वारा अनुमानित कहानी और स्टोरीलाइन के लिए झेली गयी आलोचना को ध्यान में रखते हुए अला वैकुंठपुरमालू को नया रूप दिया है, और एक मजबूत स्क्रिप्ट और एक शानदार म्यूजिक संगीत स्कोर के साथ इसे बेहतर बनाने की कोशिश की है. फिल्म में एक अहम भूमिका के लिए मनीषा कोइराला से भी बातचीत चल रही है, हालांकि उनके द्वारा इसे साइन करना बाकी है."

(यह भी पढ़ें: 'कार्तिक आर्यन के खिलाफ चलाया जा रहा है कैंपेन, उसे लेकर मैं चिंतित हूं': डायरेक्टर अनुभव सिन्‍हा)

हमें यह भी पता चला है कि फिल्म का नाम शहजादा रखा गया है. एकता कपूर, जो गीता आर्ट्स के ओर्जिनल प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद के साथ इसे प्रोड्यूस कर रही है, के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने ब्रिटिश राज के दौरान राजेश खन्ना और राखी अभिनीत 1972 की बॉलीवुड ड्रामा फिल्म के नाम पर फिल्म का नाम रखा गया है. सूत्रों ने आगे कहा है, "कास्टिंग लगभग लॉक कर ली गयी है और मेकर्स जल्द ही इसकी ऑफिशियल घोषणा करेंगे. वे फिलहाल में देश भर में मौजूदा परिदृश्य को देखते हुए शूटिंग की प्लानिंग बना रहे हैं. कार्तिक और कृति की डेट्स पर उनकी अन्य कमिटमेंट्स को ध्यान में रखते हुए काम किया जा रहा है और एक बार ऐसा हो जाने के बाद, वे प्री-प्रोडक्शन के साथ आगे बढ़ेंगे."

अला वैकुंठपुरमालू की कहानी एक कुशल मध्यवर्गीय व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे उसके पिता द्वारा तिरस्कृत और अक्सर उपेक्षित किया जाता है. हालांकि, उसके जीवन में बड़ा ट्विस्ट तब आता है, जब उसे पता चलता है कि बचपन में उसकी अदला-बदली की गई होती है, और उसके असल पिता एक बड़े व्यवसायी हैं. ऐसे में कैसे वह अपने परिवार को अपने बारे में बताता है और इसकी वजह से जुड़े लोगो का किस तरह से सामना करता है, यह फिल्म की कहानी है.

इस बीच, जब हमने बालाजी मोशन पिक्चर्स से संपर्क किया, तो उन्होंने हमें बताया, "महामारी के कारण, शूटिंग शेड्यूल में कई बदलाव हुए हैं. एक्टर की उपलब्धता भी उनकी अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण एक मुद्दा बन गई है. अब हम एक्टर्स के साथ चर्चा कर रहे हैं एक प्लान तैयार करें. अंतिम निर्णय इस आधार पर लिया जाएगा कि कौन सा एक्टर हमारी टाइमलाइन पर फिट बैठता है. हम आने वाले महीने में इस स्थिति का जायजा लेंगे और फिर फैसला करेंगे. हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वे अटकलें न लगाएं और आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें."

Recommended

Loading...
Share