PeepingMoon Exclusive: साल 2022 तक फिल्म सेट पर वापसी नहीं करेंगी अनुष्का शर्मा, बेटी वामिका के लिए लिया फैसला

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इसी साल के शुरूआत में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने इस साल अभी तक कोई भी फिल्म नहीं की है. वहीं फैंस को बेसब्री से एक्ट्रेस की फिल्म का इंतजार है. पर फैंस के लिए दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही है. Peepingmoon.com को एक्टक्लूसिव जानकारी मिली है कि अनुष्का फिल्म के सेट पर आने के लिए बिल्कुल भी जल्दबाजी नहीं कर रहीं है. खबर तो यहा तक है कि NH10 एक्ट्रेस अगले साल तक काम पर ब्रेक लगाने का फैसला किया है. मालूम हो कि अनुष्का को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' मे देखा गया था. फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में थे. आनंद एल राय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. 

एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, 'फिलहार इस समय अनुष्का की पहली प्राथमिकता सिर्फ उनकी बेटी है. और कोरोना की स्थिति को देखते हुए वे शूटिंग के लिए बाहर निकलकर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती है. इसके अलावा  वैज्ञानिकों, डॉक्टरों और हेल्थ एक्सपर्ट्स ने जैसा की कोरोना की तीसरी लहर की भविष्यवाणी की है, तो एक्ट्रेस बिल्कुल भी जोखिम लेना नहीं चाहतीं है. हाल ही में रिपोर्ट्स आई थी कि देश में कोरोना की तीसरी लहर अक्तूबर तक आ सकती है. और इस बार बच्चों को सबसे ज्यादा खतरा है. इसलिए अनुष्का सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल ले रही है और बिल्कुल भी बाहर नहीं निकल रही है. उन्होने अपनी टीम को इस साल के लिए किसी भी शूटिंग की प्लानिंग नहीं बनाने के निर्देश दिए है..'

परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले थीं अनुष्का शर्मा की पीआर टीम का हिस्सा, अरेंज करा चुकीं है एक्ट्रेस के इंटरव्यूज


वहीं कहा जाता है कोई एक्टिंग प्रोजेक्ट ना लेने के चलते अब अनुष्का अपना पूरा ध्यान अपनी प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्मज़ की ओर लगा रही है. अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी अभी तक की फिल्में और शो काफी पसंद आए है, चाहे  बुलबुल, परी, NH10 या वेब सीरीज पाताल लोक की हो. वहीं अभिनेत्री और उनके भाई कम बिजनेस पार्टनर कर्णेश शर्मा ने अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए अस समय कई प्रोजेक्ट्स को फाइनल किया है. जो इस समय लाइन अप में है. जिसमे दो नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट (साक्षी तंवर की 'माई' और अन्विता दत्त की Qala. Qala  में तृप्ति डिमरी के साथ इरफान खान के बेटे बाबिल डेब्यू करेंगे) शामिल है. वहीं नवदीप सिंह द्वारा एक अमेज़ॅन प्राइम प्रोजेक्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर एक एक्शन फीचर फिल्म शामिल है. वहीं इसके अलावा ब्लॉकबस्टर सीरीज 'पाताल लोक' के सीज़न 2 और कुछ और प्रोजेक्ट्स पर  भी काम चल रहा है, जिनके 2022 में शुरू होने की उम्मीद है.
वहीं एक्टिंग करियर की बात करें तो, अनुष्का ने इंडियन नेशनल विमेंस क्रिकेट टीम टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक साइन की है. एक्ट्रेस ने इस फिल्म के प्रोमो के लिए पिछले साल जनवरी में कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शूटिंग की थी और उम्मीद है कि 2022 के मिड तक इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. कहा जाता है कि यशराज फिल्म्स की दो और फिल्मों के लिए भी उनसे बातचीत चल रही है, हालांकि, इस समय उनके प्रोजेक्ट्स की डिटेल्स को गुप्त रखा गया है.

Recommended

Loading...
Share