PeepingMoon Exclusive: एसएस राजामौली के लिए महेश बाबू ने ठुकराई मधु मंटेना की 'रामायण'

By  
on  

अप्रैल में पीपिंगमून. कॉम ने खुलासा किया था कि साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के दो बड़े सुपरस्टार महेश बाबू और रितिक रोशन को मधु मंटेना के एम्बीशियस प्रोजेक्ट रामायण का ऑफर दिया गया है. महेश बाबू को राम के किरदार के लिए चुना गया था और रितिक को लंकापति रावण के किरदार के लिए चुना गया था. हालांकि अब महीनों बाद पता चला है कि महेश बाबू तीन भाग में बन रही इस हिंदू पौराणिक कथा का हिस्सा नहीं है, जिसे 600 करोड़ के भारी बजट में बनाया जाना था.

Peepingmoon.com को पता चला है कि डेट्स इश्यू का कारण बताते हुए महेश बाबू ने नितेश तिवारी और रवि उद्यावर की रामायण को करने से ठुकरा दिया है. फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार 'महेश बाबू ने 'बाहुबली' निर्देशक एसएस राजामौली के अगले बड़े पैमाने की फिल्म साइन की है. रामायण से पहले ही उन्होनें इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी थी. राजामौली के पैन इंडिया प्रोजेक्ट को अगले साल के मध्य में शूट करने की प्लानिंग की जा रही है और  रामायण के मेकर्स भी सेम टाइम फ्रेम देख रहे हैं. दोनों प्रोजेक्ट एक्टर्स से लॉन्ग टाइम कमिटमेंट्स की मांग कर रहे हैं इसलिए दोनों में से उन्हें किसी एक को चुनना एक को चुनना होगा. महेश बाबू ने मधु मंटेना, अल्लू अरविंद और नमित मल्होत्रा की रामायण की जगह राजामौली की फिल्म को चुना. 

Peeping Moon Exclusive: रितिक रोशन और महेश बाबू स्टारर 'रामायण' में करीना कपूर खान या दीपिका पादुकोण निभाएंगी सीता का पौराणिक किरदार

'रामायण' के निर्माता अब तक की  सबसे बड़ी पैन इंडिया कास्ट को  ऑन बोर्ड लाने की तैयारी कर रहे हैं. रितिक और महेश बाबू की तरफ से ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद लीड कास्ट को फ़ाइनल करने के बहुत करीब थे. हालांकि महेश बाबू की एग्जिट ने फिल्म  पर रोक लगा दी है. सूत्र ने आगे कहा, 'रामायण अभी भी स्टार्टिंग स्टेज पर है. हालांकि मधु मंटेना ने दावा किया है कि इस फिल्म में बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी कास्ट होगी, लेकिन वास्तविकता यह है कि अब तक किसी को साइन नहीं किया  महेश बाबू ने फिल्म ठुकरा दी और रितिक फिल्म में है इसपर तब भरोसा नहीं किया जा सकता जब तक कि वह शूटिंग नहीं शुरू कर देते. सीता के किरदार के लिए उन्होनें दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान से संपर्क किया लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भारत भर के एक्टर्स को सपोर्टिंग कास्ट के लिए चुन रहे हैं लेकिन मैं लीड की कास्टिंग अभी भी कन्फर्म नहीं है.

एसएस राजामौली के साथ महेश बाबू की फिल्म अफ्रीका के जंगलों में स्थापित एक साहसिक एक्शन-ड्रामा बतायी जा रही है. राजामौली के पिता के.वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी गयी यह अनटाइटल्ड फिल्म एक ऐसे विषय पर है जिस पर अभी भारतीय सिनेमा में कोई फिल्म नहीं बनी. 

 

Recommended

Loading...
Share