PeepingMoon Exclusive: राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें नहीं हो रही कम, मुंबई पुलिस करेगी तलब ?

By  
on  

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को शक होने लगा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के अवैध बिजनेस में शामिल हैं. बता दें पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से क्राइम ब्रांच पहले पूछताछ कर चुकी है. करीब 6 घंटे तक चली इस इंटेरोगेशन में शिल्पा ने पुलिस को बताया कि उन्हें राज कुंद्रा के हॉटशॉट ऐप के कंटेंट के बारे में ठीक से जानकारी नहीं थी.  वहीं पूरी पूछताछ के बाद पुलिस को शक है कि राज कुंद्रा के ऑपरेशन में शिल्पा की इन्वोल्वमेंट थी. दरअसल शिल्पा के पास ऐसे दस्तावेज हैं, जिनसे यह शक पैदा हुआ है.

PeepingMoon.com के सूत्रों से पता चलता है कि शिल्पा से पुलिस फिर से पूछताछ करेगी. लेकिन इस बार इन्वेस्टिगेटर शिल्पा के आलीशान जुहू स्थित बंग्ले पर नहीं बल्कि मुंबई के पुलिस कमिश्नरेट में क्राइम ब्रांच ऑफिस में तलब किया जाएगा.

 

PeepingMoon Exclusive: क्या राज कुंद्रा के ऑपरेशन में इन्वोल्व थीं शिल्पा शेट्टी, कल की इंटेरोगेशन के बाद पुलिस हुई हैरान

पहले हुई पूछताछ और जांच में क्राइम ब्रांच को ये शक हुआ की शिल्पा इस बात को छुपाने की कोशिश कर रही है कि वह अवैध धन के जाल में शामिल है. वहीं अधिकारियों का यह भी मानना है कि शिल्पा ने कुंद्रा को कुछ संदिग्ध ऑफशोर डील्स में मदद की थी. इन सबको ध्यान में रखते हुए पुलिस शिल्पा को क्राइम ब्रांच ऑफिस तलब करेगी.

Recommended

Loading...
Share