PeepingMoon Exclusive: 'मिर्जापुर' के बाद फिर दिखेगी पंकज त्रिपाठी और रसिका दुग्गल की जुगलबंदी, रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी 'शेरदिल'

By  
on  

हरदिल अजीज पंकज त्रिपाठी और टैलेंट की खान रसिका दुग्गल की केमिस्ट्री को अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर में काफी पसंद किया गया था. यूपी के पूर्वांचल के बैकड्रॉप पर सेट इस कहानी में पंकज त्रिपाठी जहां बाहुबली गैंगस्टर कालीन भईया के किरदार में थे तो वहीं रसिका ने निभाया था उनकी पत्नी का रोल जिसका एक डार्क सीक्रेट भी था. अब पीपिंगमून को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि दोनों पावर पैक्ड एक्टर्स को एक बार फिर देखने का मौका मिलेगा रिलायंस एंटरटेनमेंट की एक खास फिल्म में. 

सूत्रों के मुताबिक दोनों एक्टर्स एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम शेरदिल होगा जिसमें इंसान और जानवरों के बीच की संघर्ष दिखाया जाएगा. बेगम जान और नेटफ्लिक्स की रे में एक खास कहानी डायरेक्ट करने वाले श्रीजित मुखर्जी इस फिल्म को निर्देशित करेंगे. कहानी उत्तराखंड के एक ऐसे गांव की है जहां अक्सर प्राकृतिक आपदा आती रहती है. पंकज त्रिपाठी गांव की पंचायत के प्रमुख के किरदार में होंगे जो जंगलों में जाता है आपदा और जानवरों से अपने परिवार को बचाने के लिए. श्रीजित ने इस फिल्म को सुदीप निगम के साथ मिलकर लिखा है. फिल्म में रसिका पंकज त्रिपाठी की पत्नी के रोल में दिखेंगी. फिल्म में तलवार, शिप ऑफ थिसियस और शेरनी में शानदार रोल निभाने वाले नीरज कबी भी दिखाई देंगे. 

PeepingMoon Exclusive: शेफाली शाह ने 'हैप्पी बर्थडे मम्मी जी' की एंडिंग का गलत अर्थ निकाले जाने पर कहा- 'यह मैं और मेरा हैंड शॉवर अक्सर ये बातें करते हैं'

दिलचस्प बात यह है कि शेरदिल का ऐलान साल 2019 में ही हो गया था और फिल्म 2020 से फ्लोर पर जानी थी लेकिन कोविड के कारण फिल्म अटक गई. मेकर्स अब इस फिल्म को नवंबर या दिसंबर के दौरान उत्तराखंड के रियल लोकेशन पर शूट करने का प्लान कर रहे हैं. ये श्रीजित की काफी पैशनेट फिल्म है जो साल 2017 में पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई सच्ची घटना पर आधारित है. इस घटना ने फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के होश उड़ा दिए थे. होता यूं था कि गांव के परिवार अपने घर के बड़े और काफी बुजुर्ग हो चुके सदस्यों को जंगलों में भेजते थे जहां टाइगर उन्हें अपना निवाला बना लेता था. ऐसा वो इसलिए करते थे ताकि परिवार के सदस्य की मौत पर सरकारी मुआवजा उठा सकें. 

वाकई ये कहानी फिल्म में देखना दिलचस्प होगा, वैसे भी पंकज त्रिपाठी अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं. हालिया रिलीज मिमी में तो लोग उनकी तारीफ के पुल बांधते नहीं थक रहे. वहीं दूसरी तरफ पंकज त्रिपाठी कबीर खान की रणवीर सिंह स्टारर 83 में भी दिखाई देंगे जहां वो PR मान सिंह के रोल में दिखेंगे जो ऐतिहासिक वर्ल्ड कप के समय भारतीय टीम के मैनेजर थे. इसके अलावा बंटी और बबली-2 हो या अक्षय कुमार की बच्चन पाण्डेय, पंकज त्रिपाठी के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हैं. 

Recommended

Loading...
Share