PeepingMoon Exclusive: पिता जैकी श्रॉफ और भाई टाइगर श्रॉफ के नक्शेकदम पर नहीं चलने पर कृष्णा श्रॉफ ने कहा- 'बॉलीवुड बहुत कुछ देता है, लेकिन बहुत कुछ ले जाता है, वह जीवन मेरे लिए नहीं है'

By  
on  

कृष्णा श्रॉफ अपनी फिटनेस यात्रा से युवाओं को प्रेरित करती रही हैं. 2018 में, उन्होंने अपने भाई टाइगर श्रॉफ के साथ मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स मान्यता प्राप्त सेंटर शुरू किया. एक्टर्स के परिवार से आने के कारण, कृष्णा ने एक्टिंग नहीं करने का फैसला किया. अब, PeepingMoon.com के सेगमेंट, लेट्स टॉक में, उन्होंने अपने परिवार की विरासत के बारे में बात की है और बताया कि इसे पूरा करना क्यों मुश्किल है.

कृष्णा ने बताया, "कई लोग मुझसे कहते हैं कि आप चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुई हैं. हां, हम कुछ हद तक हैं लेकिन साथ ही, हमारे माता-पिता ने जो विशाल विरासत छोड़ी है, उसकी बराबरी करना इतना कठिन है. आटोमेटिक एक्सपेक्टेशंस हैं. हमारे पास थोड़ी सी शुरुआत है, लेकिन आखिरकार हमें उतनी ही मेहनत करनी होगी."

(Let's Talk: '21 साल की उम्र में मेरा बहुत बुरा ब्रेकअप हुआ था, इसने मुझे फिटनेस यात्रा शुरू करने के लिए प्रेरित किया'-कृष्णा श्रॉफ)

बॉलीवुड से दूर रहने के बारे में बात करते हुए, कृष्णा ने साफ किया कि उनका निर्णय उस वित्तीय संकट से प्रभावित नहीं था, जिसका उनके परिवार को वर्षों पहले सामना करना पड़ा था. उन्हीने कहा, "इसका इससे कोई लेना-देना नहीं है. मैं अपने जुनून का पालन करने वाली और वह करने वाली रही हूं, जो मुझे असल में करने में मजा आता है. मेरा मानना ​​​​है कि जीवन बहुत छोटा है और मैं हर दिन जैसे आता हूं, मैं खुश रहना चाहती हूं. जो कुछ भी मैं हर एक दिन कर रही हूं, यह मेरा जुनून है."

Recommended

Loading...
Share