Let's Talk: '21 साल की उम्र में मेरा बहुत बुरा ब्रेकअप हुआ था, इसने मुझे फिटनेस यात्रा शुरू करने के लिए प्रेरित किया'-कृष्णा श्रॉफ

By  
on  

आप सभी जानते हैं कि कृष्णा श्रॉफ सिर्फ जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन नहीं हैं, बल्कि वह इससे भी कहीं ज्यादा अपनी पहचान रखती हैं. वह युवाओं को फिट रहने के लिए प्रेरित करती रही हैं. मिक्स्ड मार्शल आर्ट सर्किट में एक पॉपुलर नाम, कृष्णा ने इसे पॉपुलर भारत में कॉम्बैट स्पोर्ट बनाने के लिए एक लंबा सफर तय किया है. हाल ही में, कृष्णा ने PeepingMoon.com के साथ स्पेशल सेगमेंट 'Let's Talk' में कुछ खास बातचीत की है. इस दौरान, उन्होंने फिटनेस यात्रा शुरू करने के पीछे के अपने कारण का खुलासा भी किया है.

कृष्णा ने बताया, "मैं असल में अपने पहले रिलेशनशिप के दौरान बुरे ब्रेकअप से गुज़री थी. यह तब की बात है जब मैं 21 साल की थी.मैं उस लड़के के साथ तक रही और यह पहली बार था, जब मैंने ऐसा कुछ अनुभव किया था. जब वह खत्म हुआ, तो आप जानते हैं कि यह कैसे होता है. आप अपना व्यक्तित्व खो देते हैं और एक व्यक्ति में खो जाते हैं और वह आपके लिए सब कुछ बन जाता है. मैंने उस दौरान खुद को दूसरे स्थान पर रखा और ब्रेकअप के बाद, मुझे एहसास हुआ कि मुझे अपने लिए कुछ करने की जरूरत है और कुछ ट्रांस्फ़ॉर्मेशनल. तभी मैंने इसमें उतरने का फैसला किया."

(कृष्णा श्रॉफ को खटकता है पब्लिक फिगर होना, कहा- 'परिवार इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है तो मुझे ये सब एक्सेप्ट करना पड़ा')

कृष्णा ने आगे बताया है, "इसके अलावा, मुझे हमेशा खेल, एथलेटिक्स और खास कर के मिक्स्ड मार्शल आर्ट के लिए प्यार और जुनून रहा है. मैंने फैसला किया कि मैं अपने देश में खेल को विकसित करने में मदद करने के लिए कुछ करना चाहती हूं, हमारे भारतीय एथलीटों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देना चाहती हूं. अगर वह युवाओं को इंस्पायर और मोटिवेट कर सकता है, तो मैं इसके लिए हूं."

Recommended

Loading...
Share