PeepingMoon Exclusive: वेब सीरीज के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ बातचीत कर रहे हैं आदित्य चोपड़ा

By  
on  

 'पैन-इंडिया' कॉन्सेप्ट्स अब थिएट्रिकल फिल्मों तक ही सीमित नहीं है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने वेब शो बनाना भी शुरू कर दिया है जिसमें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता और सितारे शामिल हैं. फिल्म निर्माताओं की जोड़ी राज और डीके ने 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में समंथा रुथ प्रभु का परिचय हिंदी ऑडियंस से करवाया और उनका अगला प्रोजेक्ट भी अमेज़न प्राइम सीरीज़ के साथ है जिसमें शाहिद कपूर और तमिल सिनेमा के विजय सेतुपति साथ दिखाई देंगे. द फैमिली मैन 2 के सह-निर्देशक सुपर्ण वर्मा भी एक पैन इंडिया वेब शो का निर्देशन कर रहे हैं जिसमें तेलुगु सुपरस्टार वेंकटेश और उनके भतीजे राणा दग्गुबाती मुख्य भूमिका में होंगे. मनोज बाजपेयी के साथ अभिषेक चौबे की अनटाइटल्ड नेटफ्लिक्स सीरीज में हिंदी के साथ-साथ दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता भी होंगे. कई दक्षिण भारतीय सितारे अब भाषा की बाधाओं को तोड़ते हुए बड़े पैमाने पर हिंदी वेब शो का चयन कर रहे हैं और अगर सब कुछ ठीक रहा तो मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन बैंड बाजे में शामिल होने के लिए लेटेस्ट होंगे. 

Peepingmoon.com को एक्सक्लुसिवली पता चला है कि पृथ्वीराज सुकुमारन एक वेब सीरीज के लिए यश राज फिल्म्स के साथ बातचीत कर रहे हैं. प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्र ने बताया, 'पृथ्वीराज को पिछले एक साल में बहुत सारी हिंदी प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिले हैं. हालांकि, उनमें से ज्यादातर इतने रोमांचक नहीं थे कि वह मलयालम फिल्मों से दूर इसमें अपना समय दें लेकिन अब उन्हें कुछ ऐसा मिला है जिसने उन्हें एक्साइटेड किया है. आदित्य चोपड़ा ने पृथ्वीराज को जो पिच किया है वह उन्हें पसंद आया है और अब वह डेट्स पर काम कर रहे हैं. अगर चीजें सही हुई तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वाईआरएफ की इस वेब सीरीज के साथ पृथ्वीराज का डेब्यू होगा. 

PeepingMoon Exclusive: अगर 'सनक' का सीक्वल बनता है तो चंदन रॉय सान्याल बनना चाहते हैं उसका हिस्सा, कहा- हां, मैं बिलकुल होना चाहूंगा'

अब तक पृथ्वीराज ने केवल तीन हिंदी फिल्मों में काम किया है और यह सीरीज उनकी आखिरी हिंदी फिल्म 'नाम शबाना' के पांच साल बाद हिंदी सिनेमा में उनकी वापसी का प्रतीक होगा. उनकी बॉलीवुड वापसी की खबर जल्द ही सामने आई जब उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी की हिंदी फिल्मों में ड्राइविंग लाइसेंस के रीमेक के साथ घोषणा की, जिसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. पृथ्वीराज की 2020 की एक्शन थ्रिलर अय्यप्पनम कोशियुम को भी हिंदी में जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के साथ जगन शक्ति के निर्देशन में बनाया जा रहा है.

यशराज फिल्म्स अपने सेपरेट कंटेंट डिवीजन के तहत कई ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा है. उनके इन-हाउस राइटर और निर्देशक कुछ ऐसे वेब शो डेवेलोप कर रहे हैं जो उनके रूप में अलग हैं और जिसमें आकर्षक कहानी हो. जैसा कि पिछले महीने हमने  एक्सक्लुसिवली खुलासा किया था, दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल वाईआरएफ की पहली वेब सीरीज में नजर आने के लिए  तैयार हैं, जिसे शिव रवैल द्वारा निर्देशित किया जाएगा. पांच-एपिसोड का भोपाल स्थित शो नवंबर में फ्लोर पर जाएगा. प्रोडक्शन कंपनी एक वेब सीरीज पर भी काम कर रही है जिसका निर्देशन 'मर्दानी 2' फेम गोपी पुथरन करेंगे. 

Recommended

Loading...
Share