PeepingMoon Exclusive: शाहरुख खान नहीं रखने वाले हैं बर्थडे-दिवाली पार्टी, लेकिन बॉलीवुड है फेस्टिव सीजन मनाने को तैयार

By  
on  

जो सभी सोच रहे हैं कि शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन की आर्थर रोड जेल से घर वापसी, आज अपना 56वां जन्मदिन और इस हफ्ते दिवाली का जश्न किस तरह से मानाने वाले हैं, तो आपको बता दें कि हमारे पास इससे जुड़ी बहुत ही निराशाजनक एक खबर है. जी हां, शाहरुख के महलनुमा घर मन्नत में कुछ भी नहीं हो रहा है, जहां शनिवार को आर्थर रोड जेल से आर्यन के काफिले के घर पहुंचने पर बहुत खुशी और जश्न का नजारा था.

तीन साल पहले, गौरी और शाहरुख ने बॉलीवुड बादशाह का जन्मदिन उनके रोमांटिक ड्रामा जीरो के ट्रेलर के रिलीज के साथ मनाया था. यह साल की पार्टी थी जिसमें न केवल शाहरुख और गौरी के सभी दोस्त शामिल हुए थे, बल्कि उनके बच्चे आर्यन और सुहाना भी शामिल हुए थे, जो स्कूल की छुट्टियों में आये हुए थे. इस साल, तीन दिनों में दिवाली है, लेकिन अब तक जश्न का माहौल नहीं बल्कि सभी चीजें मौन हैं और इसे हर त्योहारी सीजन की तरह नहीं मनाई जा रही है. 

Bollywood Diwali Party 2019: Bollywood families who host grand Diwali  parties every year

(BREAKING: 27 दिनों बाद आर्थर रोड जेल से रिहा हुए आर्यन खान, बेटे को रिसीव करने पहुंचे शाहरुख खान)

PeepingMoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से जाना है कि इस बार त्योहारी सीजन की शुरुआत टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के फिल्म मुगल और संगीत निर्माता रमेश तौरानी करेंगे. तोरानी की दिवाली पार्टी कल रात है. बुधवार को दिवाली के जश्न का जोश तब और बढ़ जाएगा जब टेलिलैंड और बॉलीवुड की बॉसवुमन एकता कपूर अपनी दिवाली पार्टी करेंगी. इस पार्टी में आमतौर पर बड़े सेलेब्स की मौजूदगी देखने मिलेगी. एकता की पार्टी में लगभग सभी जाते हैं.

दिवाली के दिन, 4 नवंबर, अर्पिता खान शर्मा और पति आयुष अपनी दिवाली पार्टी घर पर रखने वाले हैं. खानदान की पार्टियों की मेजबानी की जिम्मेदारी, चाहे गणपति हो या दिवाली या जन्मदिन, हमेशा सलमान खान की छोटी बहन पर रहती है. ऐसे में दूसरी तरफ उसी रात भूमि पेडनेकर भी दिवाली पार्टी कर रही हैं. हर किसी की दिवाली पार्टी में सेलेब्स के बोल्ड और खूबसूरत दिखने की होड़ देखें मिलती है. हालांकि, यह सवाल सभी फुसफुसाते हुए कर रहे हैं कि "इस साल कौन जा रहा है?"

 

Recommended

Loading...
Share