PeepingMoon Exclusive: सोनाक्षी सिन्हा स्टारर 'बुलबुल तरंग' खिसकी आगे; डायरेक्टर श्री नारायण सिंह ने Zee5 के शो पर काम किया शुरू

By  
on  

फिल्ममेकर श्री नारायण सिंह तीन साल बाद आखिरकार अपने तीसरे प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर रहे है.  श्री नारायण सिंह ने तीन साल पहले शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर सोशल ड्रामा 'बत्ती गुल मीटर चालू' को डायरेक्ट किया था. वहीं Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि नारायण सिंह जल्द ही  एक दिल को छू लेने वाली फैमिली ड्रामा सीरीज़ का डायरेक्ट कर रहे है. सीरीज का नाम 'Home coming' है. करण राज कोहली और विराज कपूर द्वारा अपने मनोर रामा पिक्चर्स बैनर के तहत निर्मित, यह शो पिछले गुरुवार को भोपाल में शुरू हुआ और अगले साल की शुरुआत में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Zee5 पर प्रीमियर होगा.
'Home coming' को एक परिवार की झकझोर देने वाली कहानी है. ये परिवार मिलने बिछुड़ने की कहानी है. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरशाह में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले शिव पंडित, 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' फेम प्लाबिता बोरठाकुर, और पाताल लोक फेम निहारिका दत्त इस सीरीज में लीड रोल निभा रहे हैं. इसके अलावा  विवान शाह (हैप्पी न्यू ईयर), आयशा रज़ा (गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल), और सुनील सिन्हा (पैडमैन) भी अहम किरदारों में दिखेंगे. राइटर सुदीप निगम और अभिषेक चटर्जी ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' फेम रेशु नाथ के साथ मिलकर सीरीज की कहानी लिखी है. सुदीप और अभिषेक इससे पहले अमित साध के SonyLIV शो अवरोध: द सीज विदिन को लिख चुके है. 

PeepingMoon Exclusive: 11 साल बाद डायरेक्शन में लौट रही हैं आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव

श्री नारायण सिंह 2018 से कई प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रहे है. लेकिन वे सभी या तो ठंडे बस्ते में डाल दिए गए या अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिए गए. वह इस साल सोनाक्षी सिन्हा स्टारर एक नेटफ्लिक्स फिल्म का निर्देशन करने वाले थे, हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा की तारीख के मुद्दों के कारण अब इसमें देरी हो गई है. वह अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार की 1982 की एक्शन-क्राइम ड्रामा शक्ति के रीमेक पर भी काम कर रहे थे, लेकिन उस मोर्चे पर भी कोई अपडेट नहीं किया गया. इस बीच, डायरेक्टर ने विनोद भानुशाली के बैनर के लिए एक नई फिल्म की भी घोषणा की है और हमने सुना है कि यह शेर सिंह राणा की बायोपिक है - एक राजपूत जो अफगानिस्तान से भारत के सबसे महान शासकों में से एक पृथ्वीराज चौहान के अवशेषों को वापस लाये थे. फिल्म फिलहाल स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है और अगले साल फ्लोर पर जाएगी.

Recommended

Loading...
Share