PeepingMoon Exclusive: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए आज करा रहे हैं अपना फोटोशूट

By  
on  

आपने पहले ही सुना होगा कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, दोनों अपने -अपने अलग अंदाज के कारण दर्शकों के बीच पॉपुलैरिटी को एन्जॉय करते हैं. ऐसे में दोनों द्वारा एक साथ इस साल अली अब्बास जफर की बड़े पैमाने पर बनने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को करने की उम्मीद है. ऐसे में अब, PeepingMoon.com पुष्टि कर सकता है कि असल में ऐसा होने जा रहा है. और अक्षय और टाइगर दोनों ही आज इस फिल्म के लिए पहला फोटोशूट करा रहे हैं.

अली जिनकी आखिरी बड़ी फिल्म सलमान खान के साथ साल 2019 में बनाई गई भारत है, वह जाहिर तौर पर लंबे समय से एक बड़े पैमाने पर दो-हीरो वाली दमदार एक्शन फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. उन्होंने एक ऐसी स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया था, जो दोनों ही एक्शन हीरो की कास्टिंग के साथ न्याय करती है. अक्षय और टाइगर को उनका नरेशन बेहद पसंद आया और दोनों ने तुरंत उसके लिए अपनी हामी भर दी, ऐसे में इसकी शूटिंग इसी साल शुरू होनी है, जबकि इसे साल 2023 में रिलीज करने की उम्मीद है.

 

यह एक ऐसी जोड़ी है जो बॉलीवुड में नहीं देखने मिलती है. मजे की बात यह है कि इन दो बड़े सुपरस्टार्स की उम्र में भी काफी अंतर है. टाइगर का जन्म 1990 में हुआ था, जब अक्षय सौगंध के साथ बॉलीवुड में अपनी एंट्री कर रहे थे. खिलाड़ी टाइगर के पिता जैकी 'दादा' श्रॉफ के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं, जिसके साथ उन्होंने 2015 में ब्रदर्स बनाया था.

उम्र कोई फैक्टर नहीं है, जो अक्षय पर असर डालता है. उनकी आखिरी फिल्म, आनंद एल राय की म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा अतरंगी रे, में 54 साल एक्टर की जोड़ी 26 साल की सारा के साथ बनाई गयी थी. ऐसे में बड़े मियां छोटे मियां शूटिंग शुरू होने से पहले, अक्षय कथित तौर पर धर्मा प्रोडक्शंस के ड्राइविंग लाइसेंस के रीमेक और फिर भारतीय सेना के युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कार्डोज़ो के जीवन पर आधारित संजय पूरन सिंह चौहान की जीवनी गोरखा की शूटिंग करेंगे.

Akshay Kumar Birthday Special: Best action films of 'Khiladi' Kumar |  Bollywood News – India TV

अली का निर्देशन में बनने जा रही डेविड धवन द्वारा 1988 में अमिताभ बच्चन और गोविंदा के साथ रवीना टंडन और राम्या कृष्णन के साथ बनाई गयी बड़े मियां छोटे मियां के समान होने वाला है. हालांकि वह एक कॉमेडी फिल्म थी, जबकि अली की एक्शन से भरपूर होने वाली है, इसमें अक्षय की हर फिल्म्स की तरह बीच-बीच में कुछ कॉमेडी का डोज भी मिलेगा.

Tiger Shroff: Look, who's interested in Tiger Shroff's action scenes |  Hindi Movie News - Times of India

बता दें कि अक्षय का शेड्यूल एक दम से आने वाले महीनों पैक्ड होने वाला है. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज जो गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने थी, उसे अब पोस्टपोंड कर दिया गया है. इसके अलावा अक्षय के पास साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे, आनंद एल राय की रक्षा बंधन, विक्रम मल्होत्रा की राम सेतु, अमित राय की ओह माई गॉड 2 और रातासन रीमेक है.

Recommended

Loading...
Share

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: open(/var/lib/php/sessions/sess_bpfdfur74e03ibkh8d1i2rhip2, O_RDWR) failed: No space left on device (28)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace:

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (files). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: