अंग्रेजी मीडियम डायरेक्टर होमी अदजानिया मैडॉक फिल्म्स के लिए 'क्लब यू टू डेथ' के हिंदी अडैप्शन पर कर रहे हैं काम

By  
on  

फिल्म मेकर होमी अदजानिया, जो कॉकटेल, फाइंडिंग फैनी और अंग्रेजी मीडियम जैसी लाइट हार्टेड फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं, नेक्स्ट मैडॉक फिल्म्स के लिए एक वेब सीरीज डायरेक्ट कर रहे हैं। राधिका मदान और डिंपल कपाड़िया डिज्नी + हॉटस्टार की इस सीरीज में मुख्य भूमिका में होगी। जिसका टाइटल सास, बहू और कोकीन है। और फिलहाल शो का पोस्ट-प्रोडक्शन काम चल रहा है। माना जा रहा है कि ये शो 2023 के शुरुआत प्रीमियर किया जा सकता है। वहीं होमी भी दिसंबर तक इस शो का काम पूरी तरह से खत्म कर देंगे ताकि जल्द ही इसे स्ट्रीमर को सौंपने के बाद वह अपना पूरा फोकस अपनी अगली फीचर फिल्म की तरफ लगा सकें।

Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि होमी अदजानिया नेक्स्ट दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स के लिए एक बुक पर बेस्ड सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं। निर्देशक को अनुजा चौहान की बेस्टसेलिंग बुक, क्लब यू टू डेथ को बड़े पर्दे शोकेस करने का काम सौंपा गया है। "ये किताब रोमांस और कॉमेडी के साथ एक रोमांचक क्राइम ड्रामा है। दिनेश विजन इस बुक को हॉलीवुड थ्रिलर, नाइव्स आउट की तर्ज पर एक स्टार-स्टडेड मर्डर मिस्ट्री फ्रेंचाइजी में बदलना चाहते हैं। फिलहाल इसकी राइटिंग का चल रहा है और इसमें कलाकारों की टुकड़ी शामिल होगी। होमी अपनी वेब सीरीज के साथ इसकी तैयारी शुरू कर देंगे। कास्टिंग भी जनवरी के आसपास ही शुरू होने की उम्मीद है, "विकास के एक करीबी सूत्र ने हमें बताया।

क्लब यू टू डेथ अडैप्शन मैडॉक फिल्म्स के साथ होमी के एसोसिएशन को जारी रखता है और यह उनकी पहली फिल्म, बीइंग साइरस (2005) के बाद से बैनर के साथ उनका पांचवां सहयोग है। यह परियोजना इटैलियन राइटर मास्सिमो कार्लोटो की डेथ्स डार्क एबिस के बाद कंपनी की तीसरी बुक के अडैप्शन को भी चिह्नित करती है, जिसे श्रीराम राघवन ने बदलापुर (2015) में रूपांतरित किया; और यूएस-आधारित लेखक परिंदा जोशी की मेड इन चाइना, जिसे एक कॉमेडी फिल्म के रूप में रूपांतरित किया गया था, जिसमें राजकुमार राव एक गुजराती बिजनेमैन की भूमिका निभा रहे थें। अनुजा चौहान के लिए, स्क्रीन अडैप्शन पाने के लिए यह उनकी तीसरी किताब है। उनके रोमांटिक ड्रामा, द जोया फैक्टर और दोज प्राइसी ठाकुर गर्ल्स, पहले ही एक फिल्म और एक वेब सीरीज में बनाए जा चुके हैं, जबकि उनकी बाकी बुक्स जैसे बैटल फॉर बिटोरा और बाज के अडैप्शन राइट्स भी बेचे जा चुके हैं।

क्लब यू टू डेथ एक मनोरंजक, मज़ेदार और शानदार ट्विस्टेड कहानी है जो पॉश दिल्ली टर्फ क्लब (डीटीसी) में एक निजी प्रशिक्षक की हत्या का पता लगाती है, जिसे पहले एक अजीब दुर्घटना माना जाता है, लेकिन जल्द ही यह स्पष्ट हो जाता है कि इनमें से एक डीटीसी के सदस्य एक कोल्ड बल्डेड मर्डरर है। "जैसा कि राजधानी अटकलों और साजिश के सिद्धांतों से भरी हुई है, क्राइम ब्रांच के दिग्गज एसीपी भवानी सिंह को मामले की जांच के लिए नियुक्त किया गया है। अपने सक्षम कर्तव्यों के साथ-साथ पूर्व प्रेमी आकाश 'काशी' डोगरा और बांबी टोडी- एसीपी भवानी एक अपराध को सुलझाने के लिए निकलते हैं। यह देखने में काफी सिंपल लगता है, लेकिन नई दिल्ली के प्रसिद्ध नीम के पेड़ों की तरह जड़ें गहरी और फैलती हैं," पुस्तक का सारांश पढ़ता है।
 

Recommended

Loading...
Share