'गुलाबो सिताबो' के लिए अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना है शूजित सरकार के लिए ड्रीम कास्टिंग, जानिए कैसे

By  
on  

जबसे गुलाबो सिताबो के ऑनलाइन रिलीज का ऐलान हुआ है तभी से दर्शकों और स्टार्स के फैंस में जबरदस्त उत्साह है. कुछ ऐसी ही एक्साइटमेंट डायरेक्टर शुजित सरकार को भी हुई जब उन्होनें जुही चतुर्वेदी की लिखी इस कहानी को पहली बार सुना. शूजित ने एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में कहा कि जूही ने जब ये कहानी उन्हें सुनाई तो जो दो नाम उनके दिमाग में सबसे पहले इन किरदार को करने के लिए आए वो अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ही थे. मगर उन्हें पूरी तरह यकीन नहीं था कि जो ड्रीम कास्ट वो चाहते हैं वो कास्ट उनकी फिल्म का हिस्सा बन पाएगी और इसलिए जब दोनों ही स्टार्स ने फिल्म को काम करने की हामी दिखाई तो शूजित को आधी जंग जीतने जैसा महसूस हुआ.  शूजित सरकार बताते हैं कि दोनों स्टार्स किसी तरह का बैगेज साथ लेकर नहीं चलते और किसी डायरेक्टर के लिए ये सबसे बड़ा गिफ्ट है कि सेट पर दो ऐसे समर्पित कलाकार उसके साथ हों जो अपने किरदार से उसी एक्साइटमेंट से जुड़ें जैसा कहानी लिखने वाले और डायरेक्टर के दिमाग में हैं. इसीलिए गुलाबो सिताबो की ये कास्टिंग परफेक्ट कास्टिंग कही जाएगी. 

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी दिलचस्प है और बिग बी भी अपने किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, वैसे तो अमिताभ पीकू और पिंक जैसी फिल्मों में शूजित के साथ पहले भी काम कर चुके थे लेकिन आयुष्मान के साथ उनका काम करने का पहला अनुभव था. अपने  डिफरेंट लुक में आने के लिए बिग बी को हर दिन 3 घंटे से ज्यादा लगते थे इस प्रक्रिया के दौरान वो आयुष्मान के साथ बातें करते. किरदार पर खूब सारी चर्चा करते और जमकर मजाक-मस्ती भी हुआ करती थी.जिसने दोनों के बीच पहली बार साथ काम करना का अनुभव भी काफी मजेदार बना दिया.

Recommended Read: 'गुलाबो सीताबो' में बिग के साथ काम करना आयुष्मान के लिए किसी जैकपॉट से कम नहीं, शूजित सरकार ने दिया मौका  

वही आयुष्मान के नजरिए की बात करें तो वो बार बार कह चुके हैं कि उनके लिए ये काफी स्पेशल फिल्म है। इस फिल्म के जरिए उन्बें अपने मेंटोर शूजित दा के साथ फिल्म विकी डोनर के बाद एक बार फिर से काम करने का मौका मिला। वहीं दूसरी तरफ पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का सपना पूरा हुआ.और किसी भी कलाकार के लिए यह सपने सच होने जैसा है। 
शूजित सरकार के लिए ये वाकई ड्रीम कास्टिंग कही जाएगी क्योंकि आयुष्मान इंडस्ट्री में नए हैं और उनके काम की हर तरफ चर्चा है. बिग भी हमेशा से नए कलाकारों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित रहते हैं और उनकी फिल्मों में इसी लिए नए लोगों की कास्टिंग पर जोर दिया जाता है. आयुष्मान चूंकि पहली बार बिग बी के साथ काम कर रहे थे तो जाहिर है उन्होनें उनके सामने मेहनत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी होगी. ऐसे में शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो की कास्टिंग तो परफेक्ट ही कही जाएगी.आपको बता दें कि फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share