'गुलाबो सीताबो' में बिग के साथ काम करना आयुष्मान के लिए किसी जैकपॉट से कम नहीं, शूजित सरकार ने दिया मौका  

By  
on  

शूजित सरकार के निर्देशन में बनीं आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो- सीताबो' 12 जून को Amazon प्राइम पर रिलीज के लिए तैयार है और आज फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया. यह फिल्म पहले 17 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होनेवाली थी लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.

अब एक लंबे इंतजार के बाद मेकर्स इसे ग्लोबली डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ लखनऊ के एक चच्चा का किरदार निभा रहे हैं और आयुष्मान उनके किरायेदार के रोल में है. यह एक खट्टी मीठी मकान मालिक और किरायेदार के नोकझोंक की कहानी है. 

Exclusive: गुलाबो सीताबो: मकान मालिक और किरायेदार की खिटपिट की कहानी है अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म का ट्रेलर 

आयुष्मान शूजित के साथ डेब्यू फिल्म 'विक्की डॉनर' में काम कर चुके हैं लेकिन अमिताभ बच्चन के साथ वो पहली बार काम कर रहे है. सदी के महानायक के साथ एक बार स्क्रीन शेयर करना बॉलीवुड के हर जेनेरेशन के एक्टर का सपना होता है और आयुष्मान तो बचपन से ही बिग बी के प्रशंसक रहे है. जाहिर सी बात है कि शूटिंग के दौरान उन्हें महानायक से काफी कुछ सिखने को मिला होगा. आयुष्मान इस बात के आभारी हैं कि शूजित ने उन्हें अमिताभ के साथ काम करने का मौका दिया. 

सेट पर पहले दिन अपने सामने अमिताभ को देख आयुष्मान का क्या हाल हुआ होगा इसका अंदाजा शायद नहीं लगाया जा सकता. वो कितने नर्वस होंगे ? फर्स्ट शॉट से पहले आयुष्मान एक्ससाइटेड और नर्वस थें. उन्हें लगता था कि जब वो बिग बी को अपने सामने देखेंगे उनके लिए वह पल किसी फैन बॉय मोमेंट से कम नहीं होगा. आयुष्मान का मानना है कि अमिताभ के साथ काम करने से वह एक और अच्छे अभिनेता बन पाएंगे. एक इंटरव्यू में ड्रीम गर्ल एक्टर ने बताया, 'मैं बच्चन साहब के साथ काम करने के लिए नर्वस और उत्साहित दोनों हूं. ये मिक्स फीलिंग जैसा है. मुझे पेट में गुदगुदी हो रही है. मुझे नहीं पता जब मैं मिस्टर बच्चन के सामने स्क्रीन पर खड़ा होऊंगा तो मुझे कैसा महसूस होगा.'आयुष्मान का यह भी कहना है कि बिग बी के सामने एक्ट करना इतना आसान नहीं है क्योंकि वो आपकी लाइन्स भी याद कर लेते थे. 

वहीं अमिताभ ने आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करने पर कहा, 'शूटिंग के दौरान आयुष्मान से जमकर मजाक-मस्ती चला करता था और पहली बार उनके साथ काम करना का अनुभव भी काफी मजेदार रहा.

 

Recommended

Loading...
Share