Birthday Special: करण जौहर की फिल्मों की तरह ही कमाल का है उनका फैशन सेंस, देखते ही बन जाएंगे उनके मुरीद

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर्स में से एक हैं करण जौहर जो आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. बता दे कि शाहरुख खान के साथ 'कुछ कुछ होता है' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के साथ उन्होंने अपना डायरेक्शनल डेब्यू किया था. जिसके बाद यह सिलसिला चलता रहा और आज वह उस मुकाम पर हैं, जहां बॉलीवुड के सभी छोटे से लेकर बड़े स्टार्स उनके प्रोजेक्ट में काम करना चाहते हैं. लेकिन आपको बता दें कि करण सिर्फ फिल्मों के मामले में ही सुपरहिट नहीं है, बल्कि उनका फैशन सेंस भी बेहद कमाल का है. जी हां, उसका सबसे बड़ा सबूत उनके द्वारा पहने जाने वाले ब्रांडेड और हटकर होने वाले जैकेट्स हैं, जिन्हें वह अवॉर्ड शोज से लेकर नाइट पार्टीज तक में पहनना पसंद करते हैं.

आपको बता दें कि करण डोल्से और गब्बाना (Dolce & Gabbana), डी एंड जी (D&G) के अलावा गुच्ची (Gucci) जैसे कई जाने माने ब्रांड्स के जैकेट्स और अन्य कपड़े पहनने के शौकीन हैं. ऐसे में उन्हें ट्रेवल करने से लेकर किसी भी फंक्शन में शामिल होते हुए अपने शानदार फैशन सेंस को अपने कपड़ों के जरिये फ्लॉन्ट करते हुए देखा जाता है. तो चलिए आपको करण के बेहद शानदार कुछ स्टाइलिस्ट जैकेट्स की झलक दिखाते हैं. जिसके साथ निकिता जयसिंघानी उन्हें हर बार स्टाइल करने में मदद करती हैं.

इसी साल फरवरी के महीने में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के मौके पर करण जौहर को ब्लैक कलर के जैकेट में देखा गया जिस पर डांस करती हुई लड़कियों की पेंटिंग्स बनी हुई थी. करण का जैकेट हमें 90 के दशक की याद दिलाता है, हालांकि, करण ने अपने स्टाइलिश अंदाज से उसमें चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बता दें कि फिल्म मेकर द्वारा पहना गया यह जैकेट डोल्से एंड गब्बाना (Dolce & Gabbana)  ब्रांड का है, जबकि उन्हें निकिता जयसिंघानी ने स्टाइल किया गया था.

(यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट को रणबीर कपूर द्वारा समर 2020 लुक देने की बात से करण जौहर ने उठाया पर्दा)

करण जौहर को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के मौके पर रेड ग्लिटरी जैकेट में रेड कारपेट पर वॉक करते हुए देखा गया था. बता दे कि करण द्वारा पहना गया जैकेट डोल्से एंड गब्बाना (Dolce & Gabbana) ब्रांड का है, जबकि उन्हें निकिता जयसिंघानी द्वारा स्टाइल किया गया था.

करण जौहर को उनके जाने-माने टॉक शो 'कॉफी विद करण' में शिरकत करते हुए स्टार और क्वीन के पैचेज वाले ब्लैक कलर के जैकेट में देखा गया. डोल्से एंड गब्बाना (Dolce & Gabbana)  ब्रांड का यह जैकेट कलर फुल होने के साथ करण की तरह ही स्टाइलिश और यूनिक है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pose and Patches! @dolcegabbana styled by @nikitajaisinghani for #koffeewithkaran

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

(यह भी पढ़ें: Lockdown With The Johars: करण जौहर से बात कर कर के थक चुके हैं यश और रूही, डेडा को कहा- 'मत करो परेशान')

हाल ही में करण द्वारा लॉकडाउन शुरू होने से पहले शेयर की गयी स्केलटन के प्रिंट वाली ब्लैक एंड वाइट जैकेट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खूब खींचा था. करण द्वारा पहना गया यह जैकेट 'Loewe' ब्रांड का है, जबकि फिल्म मेकर के लुक को स्टाइलिश बनाने में निकिता जयसिंघानी ने मदद की थी.   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The skeletons in my closet! Styled by @nikitajaisinghani in @loewe @thehouseofpixels

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

पफ्ड शोल्डर वाले ब्लैक जैकेट की यह तस्वीर iifa के दौरान की है, जब करण ने फॉर्मल अवतार को अपनाते हुए गौरव गुप्ता द्वारा डिज़ाइन किये गए कपड़े पहने थे. करण का लुक और उनके द्वारा खुद को कैरी करने का तरीका काबिले तारीफ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rubbing shoulders at #iifa #20years #homecoming in @gauravguptaofficial styled by @nikitajaisinghani @kunalgupta91

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आपको बता दें कि खास कर ट्रेवल करने के करण को डेनिम जैकेट्स में देखा जाता है. करण का ये कूल लुक उनके बाकी लुक्स की तरह ही बेहद आकर्षक होता है. इस तस्वीर में आप करण को उनके पसंदीदा बालेंकिगा (Balenciaga) ब्रांड के डेनिम जैकेट में देख सकते हैं. इतना ही नहीं करण के डेनिम जैकेट्स के बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले और उनके सबसे करीबी दोस्त शाहरुख खान भी फैन हैं.

करण के इन सभी अवतारों को देख आप जरूर उनके फैशन सेंस के मुरीद हो गए होंगे. ऐसे में आज उनके बर्थडे के मौके पर हम कामना करते हैं कि फिल्म मेकर ऐसे ही अपने फैशन सेंस से सभी का दिल जीतते रहे और आने वाले समय में अपनी ब्लॉक बस्टर फिल्मों से सभी को एंटरटेन करते रहें.

Recommended

Loading...
Share