Exclusive: पटना पुलिस ने अपनी तफ्तीश में पाया सुशांत सिंह राजपूत के Mont Blanc अपार्टमेंट से गायब हैं कुल 50 लाख रूपये की चीजें

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की समानांतर और स्वतंत्र जांच के लिए मुंबई में मौजूद पटना पुलिस की टीम ने एक्टर के पिता के.के. सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराने के बाद कुछ नए सबूतों का खुलासा किया है.

ऐसे में एक्टर की संपत्ति की चेकलिस्ट के साथ बांद्रा में सुशांत के मोंट ब्लॉक वाले घर की तलाशी लेते हुए, पटना पुलिस ने उन चीजों की एक लिस्ट बनाई है जो घर से गायब हैं, जिनकी कुल मिलाकर कीमत लगभग 50 लाख होती है.  

(यह भी पढ़ें: Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पटना पुलिस करेगी पूछताछ, ऐक्ट्रेस के पास हैं कई सबूत)

ऐसे में अब PeepingMoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से जाना है कि सुशांत का आईफ़ोन का कलेक्शन गायब है. ऐसा माना जाता है कि एक्टर एप्पल स्मार्टफोन के सभी मॉडल्स का कलेक्शन रखने का शौक रखते थे. ऐसे में अब मोंट ब्लॉक से एक भी आईफोन नहीं मिला है.

इतना ही नहीं सुशांत के पास दो लैपटॉप भी थे, जिसमे से एक जिसकी कीमत 1 लाख रूपये थी वह गायब है. लैपटॉप कथित तौर पर दो हाई एन्ड कैमरों के साथ जुड़ा हुआ था, जिनकी लेंस की कीमत 15 लाख रुपये बताई जा रही है. एक्टर का 2 लाख रूपये का एक्सपेंसिव स्पोर्ट्स साइकिल भी नहीं है. इसके अलावा उनके सभी डेबिट और क्रेडिट कार्ड भी गायब हैं. दिलचस्प बात यह है कि, इन सभी चीजों को मुंबई पुलिस ने अपनी लिस्ट में खोज के दौरान शामिल नहीं किया है.

एक्टर के पिता के के सिंह ने पिछले शनिवार को पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया और पांच अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. यह आईपीसी धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने), 341 (गलत बाधा),  342 (गलत तरीके से कैद करना), 380 (घर में चोरी), 406 (आपराधिक विश्वासघात) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत दर्ज किया गया था.अन्य लोगों में रिया के माता-पिता इंद्रजीत और संध्या चक्रवर्ती, उनके भाई शोमिक और दो अन्य लोग सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है.

 

Recommended

Loading...
Share