दीपिका पादुकोण-प्रभास से लेकर श्रद्धा कपूर-रणबीर कपूर तक, नए साल 2021 में सिल्वर स्क्रीन पर इन नई जोड़ियों का होगा बोलबाला

By  
on  

साल 2020 दर्शकों को बॉलीवुड की कई नई ऑन-स्क्रीन जोड़ियों से परिचित नहीं करा सका, वहीं 2021 में सभी सिने लवर्स को बहुत कुछ देखें मिलने वाला है. जैसा कि हम 2021 का स्वागत करने वाले हैं, वैसा ही हमारी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के पास इस साल देने के लिए बहुत कुछ है. नए साल में निश्चित रूप से हम फिल्मों में नई जोड़ियों को एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखेंगे, जो दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेंगी.

इस साल हम कुछ नई मगर होनहार जोड़ियों को देखने वाले हैं, जिसमे वरुण धवन-सारा अली खान और अक्षय कुमार-कियारा आडवाणी जैसे कुछ नई जोड़ियां शामिल है. जी हां, हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण-प्रभास से लेकर रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर तक कई अन्य स्टार्स की. तो चलिए डालते हैं इन पर एक नजर:

दीपिका पादुकोण और प्रभास

(यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2'  से लेकर कार्तिक आर्यन की 'धमाका' तक, नए साल 2021 में यह फिल्मों के सीक्वल और रीमेक करेंगे सभी को एंटरटेन)

जब बॉलीवुड की क्वीन, दीपिका पादुकोण मैग्नम में ओपस के किंग कहे जाने वाले प्रभास के साथ काम करने के लिए साथ आती हैं, तो यह खबर बी-टाउन का सबसे हॉट टॉपिक बन जाता है. दोनों प्रशंसित एक्टर्स दीपिका और प्रभास नाग अश्विन की अगले प्रोजेक्ट में एक साथ दिखाई देंगे, जो एक बहुभाषी साइंस-फाई ड्रामा होगी और इसे पैन-इंडिया दर्शकों के लिए रिलीज की जाएगी.

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को साथ में देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं. दोनों स्टार्स लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे और दर्शक इस नई जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए पहले से ही उत्सुक हैं. फिल्म को रोमांटिक-कॉमेडी बताया जा रहा है. ऐसे में सिल्वर स्क्रीन पर धमाके की उम्मीद कर रहे हैं.

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

बॉलीवुड की पसंदीदा न्यू-कमर अनन्या पांडे साउथ के चॉकलेटी बॉय विजय देवरकोंडा के साथ एक पैन-इंडिया फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाली है. इस फिल्म को करण जौहर द्वारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा. यह प्रोजेक्ट हिंदी के साथ कई दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज होने वाली है. अनन्या और विजय की सामने आई तस्वीरो ने पहले से ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है.

मृणाल ठाकुर और शाहिद कपूर

PeepingMoon ने सबसे पहले 29 अक्टूबर, 2019 को अपने रीडर्स को बताया था कि मृणाल ठाकुर, जर्सी रीमेक में शाहिद कपूर के साथ दिखाई देंगी. शाहिद को मृणाल में जर्सी रीमेक के लिए अपनी लीड एक्ट्रेस मिलीं, जिन्होंने 2018 में लव सोनिया नाम की हार्ड हिटिंग ड्रामा से अपना डेब्यू किया था. ऐसे में जब से एक्ट्रेस का नाम शाहिद से जुड़ा है तब से फैन्स उन्हें साथ देखने के लिए उत्साहित हैं.

वानी कपूर और आयुष्मान खुराना

चंडीगढ़ करे आशिक़ी में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की जोड़ी साथ नजर आने वाली है. इस मॉडर्न लव स्टोरी को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करने वाले हैं. हालांकि, इस नई जोड़ी को देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं.

आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी 

आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित है. यह जोड़ी पहली बार अहमद खान द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली फिल्म ओम द बैटल विदइन में एक साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देने वाली है. संजना जिन्होंने बॉलीवुड डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया था, वह आदित्य के साथ इस एक्शन ड्रामा में रोमांस करती नजर आएंगी.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द एक साथ स्क्रीन शेयर कर दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार है. सिद्धार्थ और कियारा स्टारर फिल्म अपनी घोषणा के बाद से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. 

कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर और लक्ष्य 

जब करण जौहर ने दोस्ताना की सीक्वल की घोषणा की, तब से लक्ष्या के साथ कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर की सुपर फ्रेश जोड़ी की बदौलत फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह बना हुआ है. बता दें कि लक्ष्मी फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे

दीपिका पादुकोण,सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने अपनी फिल्म की घोषणा के साथ ही फैंस को उत्साहित कर दिया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं शकुन बत्रा के अगले निर्देशन की. फिलहाल अनटाइटल्ड फिल्म में एक मॉडर्न डे रिलेशनशिप की झलक दिखाई जाएगी जो दीपिका और अनन्या दोनों के साथ सिद्धांत की जोड़ी बनाएगी. 

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष 

स्क्रीन स्पेस के लिए एक नई तिकड़ी? जी हां, सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष, आनंद एल राय की अतरंगी रे में रोमांस करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जहां फैंस अक्षय के साथ सारा की केमिस्ट्री देखने का इंतजार नहीं कर सकते, वे धनुष के साथ भी उनकी जोड़ी से भी काफी प्रभावित हैं.

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चाटुर्वेदी और ईशान खट्टर

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की नई तिकड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं. एक्टर एक सुपरनैचरल कॉमेडी फोन भूत में एक साथ दिखाई देंगे. दिलचस्प बात यह है कि, असामान्य जोड़ी के मसाले को जोड़ने के लिए, ईशान और सिद्धार्थ दोनों को फिल्म में कैट के लव इंटरेस्ट रहने की बात कही जा रही है. तीनों इस हंसी के दंगल के लिए घोस्टबस्टर्स का अवतार अपनाने वाले हैं.

रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े

यह दर्शकों और रणवीर सिंह दोनों के लिए एक जीत की स्थिति बनने जा रहा है क्योंकि एक्टर दो टैलेंटेड एक्ट्रेसेस जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े के साथ रोहित शेट्टी की सर्कस में नजर आने वाले हैं. उनकी जोड़ी एक फ्रेश जोड़ी है और इसी वजह से यह चर्चा का विषय बन गई है.

Recommended

Loading...
Share