टाइगर श्रॉफ ने इंडस्ट्री में पूरे किये 7 साल, जानिए 7 बातें जो उन्हें बनाती हैं इंडस्ट्री का सबसे शानदार स्टार

By  
on  

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' (2014) को कौन भूल सकता है. एक्टर ने अपनी इस सुपरहिट फिल्म के साथ जबरदस्त शुरुआत करने के बाद 'बागी' के साथ सफल वेंचर कर  इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया. ऐसे में अब जब इस फिल्म के साथ टाइगर के इंडस्ट्री में 7 साल पूरे हो गए हैं, तो चलिए हम आपको टाइगर की 7 खासियतों से रूबरू कराते हैं, जो उन्हें इंडस्ट्री में सबसे सफल और हटकर बनाते हैं.  

1. टैलेंट पावर हाउस :

इसमें कोई शक नहीं है कि जब एक्शन की बात आती है, तो लिस्ट में सबसे ऊपर टाइगर का नाम आता है. एक्टिंग और एक्शन सीन्स के अलावा, उन्होंने पिछले साल यूट्यूब पर कैसानोवा नाम के अपने म्यूजिक वीडियो को रिलीज किया था. उनकी आवाज को इस सॉन्ग के जरिए सुनना अपने आप में फैंस के लिए खास अनुभव रहा है. 

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ 'गणपत' में नजर आएंगी नोरा फतेही, निभाएंगी दूसरी फीमेल लीड की भूमिका)

2. फ्रेंचाइजी किंग:

'द फ्रैंचाइज़ किंग' टाइटल टाइगर पर इसलिए भी जंचता है, क्योंकि अब तक अपनी कई फिल्मों के बेल्ट के तहत 3 फ्रेंचाइजी पर काम करने वाले एक्टर बन चुके हैं. जिसमे, बागी, हीरोपंती और गणपथ का नाम शामिल है. 

3. बच्चों के बीच लोकप्रियता:

टाइगर ने हमेशा से बच्चों के बीच मार्शल आर्ट और जिमनास्टिक के लिए प्रेरित किया है.

4. वफादार 'टाइगेरियन':

टाइगर के प्रशंसकों ने खुद को 'टाइगेरियन' के रूप में गढ़ा है.

5. ब्रांड्स सर्किट पर हॉट प्रॉपर्टी:

टाइगर अपनी व्यापक लोकप्रियता और दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने की क्षमता के कारण कम से कम 14 प्रमुख जीवन शैली और फैशन परिधान ब्रांडों का चेहरा हैं.

6. सोशल मीडिया पावर:

टाइगर को सोशल मीडिया पर 30 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ बड़े पैमाने पर फॉलो किया जाता है.

7. को-स्टार्स के साथ शानदार केमिस्ट्री और संबंध:

अपनी सभी फिल्मों के साथ, टाइगर ने अपने को-स्टार्स के साथ हमेशा से अच्छे संबंध बनाये हैं.

Recommended

Loading...
Share