मीरा चोपड़ा ने गलत तरीके से वैक्सीन की पहली खुराक लेने की खबरों से किया इंकार, कहा- 'कोई भी ID मान्य नहीं होती जब तक उस पर हस्ताक्षर न हो'

By  
on  

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा अपने पहले कोविड वैक्सीन के डोज के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, वैक्सीन लेने के कुछ समय बाद जैसे ही एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी, एक विवाद खड़ा हो गया. कुछ सूत्रों ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि मीरा को ठाणे, महाराष्ट्र में नगर निगम के साथ एक अग्रिम पंक्ति कार्यकर्ता के रूप में रजिस्टर किया गया था, ताकि उन्हें प्राथमिकता पर वैक्सीन लगवाने की की अनुमति मिल सके.

ऐसे में खुद पर लगे आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा है, "हम सभी टीकाकरण करवाना चाहते हैं और हम सभी इसके लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसी तरह मैंने अपने परिचित लोगों से मदद मांगने की कोशिश की और 1 महीने की कोशिश के बाद मैं खुद को एक केंद्र में रजिस्टर कराने में सक्षम रही. मुझे सिर्फ अपना आधार कार्ड भेजने के लिए कहा गया था."

(यह भी पढ़ें: मीरा चोपड़ा पर फ्रंटलाइन कार्यकर्ता के रूप में टीके की पहली खुराक प्राप्त करने के लिए दर्ज हुई शिकायत)

फेक आईडी पर उन्होंने कहा है, "सोशल मीडिया पर जो आईडी नजर आ रही है, वो मेरी नहीं है. मुझसे रजिस्टर के लिए मेरा आधार कार्ड मांगा गया था और वही एकमात्र आईडी है जो मैंने दी थी. कोई भी आईडी तब तक मान्य नहीं होती जब तक उस पर आपका हस्ताक्षर न हो. मैंने खुद उस तथाकथित आईडी कार्ड को पहली बार ट्विटर पर देखा था. मैं इस तरह की प्रथाओं की पूरी तरह निंदा करता हूं और अगर ऐसी कोई आईडी बनाई गई है तो मैं जानना चाहूंगा कि कैसे और क्यों."

मीरा ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है. उन्होंने '1920 लंदन', 'सेक्शन 375' जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. वह हाल ही में वेब सीरीज 'कमाठीपुरा' में भी नजर आई थीं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share