जेल में बंद रेप आरोपी और पूर्व हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव

By  
on  

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में जारी हैं. वायरस के संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं. पुर दुनिया इस महामारी से जूझ रही है.पिछले कुछ समय में दुनिया भर में हाहाकार मचाने वाले इस वायरस से कई हॉलीवुड सितारे प्रभावित हो चुके हैं. अब खबर आ रही है कि रेप के आरोप में जेल में बंद हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.
रविवार को यूएस मीडिया में दावा किया गया कि रेप के चार्ज में सजा काट रहे हार्वे को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है. 
न्यूज एजेंसी एएफपी द्वारा ये भी दावा किया गया है कि एजेंसी ने जब न्यूयॉर्क स्टेट डिपार्टमेंट से बात करने की कोशिश की तो उनकी ओर से इस खबर पर कोई जवाब नहीं दिया गया. एएफपी के मुताबिक हार्वे को बुधवार को दूसरी जेल में ट्रांसफर किया गया है जो कि न्यूयॉर्क सिटी में है. इससे पहले हार्वे सीने में दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती थे. लोकल मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि पिछले हफ्ते जेल के गार्ड को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद से जेल में कोरोना के और मामलों के सामने आने की आशंका बढ़ गई है.

Recommded Read: हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर के जरिए दी जानकारी
बता दें कि, मीटू मूवमेंट के सबसे बड़े आरोपियों में शुमार हार्वे को 11 मार्च को यौन शोषण और रेप के आरोपों के चलते 23 साल की सजा सुनाई गई थी. अमेरिका में जब कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्माता रहे विंस्टीन का मामला खुला तो कई देशों की 100 से ज्यादा अभिनेत्रियों और महिलाओं ने सामने आकर अपनी आपबीती दुनिया को बताई. विंस्टीन ने पहले तो आरोपों से इन्कार किया लेकिन बाद में कहा कि उसने सहमति से यौन संबंध बनाए. इसी के बाद दुनिया में मी टू..अभियान शुरू हुआ जिसमें कई देशों में नामी लोगों द्वारा किए गए यौन शोषण की कहानी सामने आई. 

(Source: Agency)

Recommended

Loading...
Share