अमेरिकी गायक और गीतकार बिल विदर्स का निधन, 81 साल की उम्र में ली अंतिम सास

By  
on  

हॉलिवुड से बुरी खबर आ रही है मशहूर अमेरिकी गायक और गीतकार बिल विदर्स का निधन हो गया है. वह 81 साल के थे और पिछले लंबे समय से बीमार चल रहे थे. इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ा है. बिल के परिवारवालों ने इसके बारे में जानकारी दी है.तीन बार ग्रैमी विजेता रहे विदर्स को उनके गाने 'लीन ऑन मी' और 'लवली डे' के लिए जाना जाता है. उनके परिवार ने ही निधन की जानकारी दी है. 70 के दशक में अमेरिका में बिल का कोई तोड़ नहीं था. उनके गाने इतने हिट होते थे कि सबकी जुबान पर चढ़े रहते थे.

एक बयान जारी करते हुए परिवार ने कहा कि हमने अपने प्रिय को खो दिया है. वो ऐसा व्यक्ति थे जो दिल से संगीत करते थे और दुनिया को इससे जुड़ने के लिए प्रेरित करते थे. वह लोगों से ईमानदारी से बात करते थे और उन्हें एक-दूसरे से जोड़ते थे. विदर्स के निधन पर कई मशहूर हस्तियों ने शोक जताया है. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लगातार उनकी यादें साझा कर रहे हैं. कुछ हस्तियों ने कहा कि अमेरिकी संगीत क्षेत्र में एक महान इतिहास का यह अंत है. 

Recommended Read: कोरोनावायरस की वजह से फिल्म 'Star Wars' के एक्टर एंड्रू जैक की मौत, 76 की उम्र में ली अंतिम सांस

बता दें, 70 और 80 के दशक में बिल के गानों ने कई सारे रेकॉर्ड्स अपने नाम किए. हालांकि 80 के मध्य दशक में ही उन्होंने संगीत से दूरी बना ली थी. पर, उनके दिल के करीब संगीत हमेशा ही रहा। लॉंस एंजिलिस में 81 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My first time on Instagram

A post shared by Bill Withers (@bill_withers1938) on

(Source-Twitter/Instagram)

Recommended

Loading...
Share