दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल, शेयर की गुडन्यूज

By  
on  

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी की पत्नी मेघन मार्कल ने वेलेंटाइन डे के मौके पर पूरी दुनिया के साथ एक खुशखबरी शेयर की है. प्रिंस हैरी और मेघन दूसरी बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. इससे पहले उनका एक बेटा है इसका नाम आर्ची है. प्रिंस हैरी और मेघन की शादी 2018 में हुई थी.

प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल के प्रवक्ता ने बताया कि दोनों अपने यहां दूसरी संतान को जन्म देने से पहले बहुत खुश हैं. साथ ही उनके बड़े बेटे आर्ची के बारे में कहा कि वह बड़ा भाई होने जा रहा है. हालांकि प्रवक्ता की ओर से यह नहीं बताया गया है कि मेघन दूसरी बार किस तारीख या किस महीने में मां बनेंगी. 

14 साल में पॉपस्टार रिहाना ने झेला था माता-पिता के तलाक का दर्द, इस पल के बाद अचानक बदल गई थी जिंदगी

बता दें कि मेगन मर्केल को पिछले साल जुलाई में मिसकैरेज हुआ था. उन्होंने न्यूयॉर्क टाइम्स की एक लेख में खुलासा करते हुए कहा था कि बेटे आर्ची की देखभाल करते हुए यह घटना घटी थी. उन्होंने बताया, 'आर्ची का डायपर बदलने के बाद, मुझे एक तेज ऐंठन महसूस हुई. मैं उसे अपनी बाहों में लिए फर्श पर गिर गई. मुझे पता था मैंने अपना दूसरा बच्चा खो दिया है.'

गौरतलब है कि अप्रैल 2019 में हैरी और मेगन के पहले बच्चे का जन्म हुआ था. वहीं याद दिला दें कि हैरी और मेगन उस समय चर्चा में आए थे, जब उन्होंने ब्रिटेन के अपने शाही खानदान के दायित्वों से मुक्त होने की घोषणा की थी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share