शादी के लगभग सात साल बाद होगा किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट का तलाक, कोर्ट में दाखिल की अर्जी, बच्चों के लिए मांगी ज्वाइंट कस्टडी

By  
on  

शादी के सात साल बाद रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने जा रही हैं. दोनों ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी दाखिल कर दी है. इस जोड़े के बीच काफी समय से अनबन की खबरें आ रही थीं. एक लीडिंग वेबसाइट किम द्वारा फाइल किए गए तलाक की अर्जी की सूचना दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक किम ने सिर्फ तलाक की अर्जी ही नहीं दी है बल्कि साथ ही साथ अपने चार बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी मांगी है. बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय किम का ये तलाक का केस वकील Laura Wasser देखेंगी. हालांकि इस बारे में अभी तक अधिक जानकारी सामने नहीं आई है.
 

बीते कुछ वक्त से दोनों के संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे और दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे थे. अमेरिकन न्यूज पोर्टल TMZ ने उस वक्त तलाक की खबर भी रिपोर्ट की थी. किम और कान्ये वेस्ट दुनिया के सबसे पॉपुलर कपल्स में शुमार हैं. दोनों ही पर्सनल लाइफ के साथ ही अपने प्रोफेशनल करियर को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. 

14 साल में पॉपस्टार रिहाना ने झेला था माता-पिता के तलाक का दर्द, इस पल के बाद अचानक बदल गई थी जिंदगी

बता दें कि  किम और कान्ये ने 2014 में धूमधाम से शादी की थी. इटली में इस कपल की वेडिंग हुई थी. दोनों चार बच्चो के माता-पिता हैं. किम और कान्ये वेस्ट ने साल 2012 में रिश्ते की शुरुआत की थी. उस दौरान किम अमेरिकी फुटबॉलर Kris Humphries की पत्नी थी. साल 2013 में किम ने क्रिस से तलाक ले किया था.


वहीं, किम को साल 2007 में रियलिटी टीवी सीरीज से फेम मिला, जहां उन्होंने अपने परिवार के बारे में बातें की. इसके साथ ही मेकअप प्रोडक्ट्स के क्षेत्र में भी किम का अच्छा नाम है. वहीं रैपर कान्ये वेस्ट रैप म्यूजिक की दुनिया के बहुत बड़े स्टार हैं, उन्होंने गोल्ड डिगर जैसे इंटरनेशनल हिट्स दिए हैं. कान्ये ने ग्रैमी अवॉर्ड भी जीता है.
(Source: TMZ)

Recommended

Loading...
Share