BAFTA 2021 में प्रियंका चोपड़ा जोनस का जलवा, बोल्डनेस के साथ दिखा देसी टच

By  
on  

74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलिविजन आर्ट्स (बाफ्टा) की धूम सोशल मीडिया पर दिखने लगी है. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने BAFTA 2021 में शिरकत की. इंटरनेशनल अवॉर्ड सेरेमनी से प्रियंका चोपड़ा का लुक खूब सुर्खियों में हैं.  इन तस्वीरों से नजरें हटाना आपके लिए मुश्किल होगा. 

प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान की अपनी काफी सारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. प्रियंका के ये लुक्स इंटरनेशनल मीडिया में भी खूब वाहवाही बटोर रहे हैं. इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शिरकत की. निक इस दौरान ब्लैक फॉर्मल्स में बेहद डैशिंग लग रहे थे. सामने आई इस फोटो में वे रेड कलर की ग्लैमरस ड्रेस में नजर आ रही हैं. ऐक्ट्रेस की ये रेड एंड वाइट कलर की ड्रेस की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. प्रियंका का लुक एक ओर जहां बोल्डनेस से भरा है तो वहीं दूसरी ओर उसमें देसी टच भी नजर आ रहा है. इसके साथ ही पीसी के इस ब्लैक क्लीवेज लुक को भी खूब पसंद किया जा रहा है. पिक्स में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस पर एक तितली बनी नजर आ रही है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा का मेकअप और बालों का स्टाइल देखने वाला है.

50 की उम्र में रैपर- एक्टर डीएमएक्स का हुआ निधन, प्रियंका चोपड़ा जोनस और रणवीर सिंह ने दी श्रद्धांजलि 

बता दें कि 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलिविजन आर्ट्स की प्रियंका चोपड़ा पहली प्रेजेंटर हैं. बाफ्टा में ना सिर्फ अपने स्टाइलिश अवतार से लाइमलाइट खींची, बल्कि उनकी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' को दो मुख्य कैटेगरी में नॉमिनेशन मिले. प्रियंका इस फिल्म में बतौर एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर्स के तौर पर शामिल हैं.  'बेस्ट अडैप्टड स्क्रीनप्ले' के लिए के लिए जहां एक तरफ रमीन बहरानी नॉमिनेट हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ आदर्श गौरव को ' बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल' की कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है. इससे पहले ये फिल्म ऑस्कर 2021 नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं.

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share