19 साल की उम्र में पॉप स्टार लेडी गागा रेप के बाद हो गईं थी प्रेग्नेंट, इस ट्रॉमा से बाहर निकलने में लगे कई साल

By  
on  

ग्रैमी और एकेडमी अवॉर्ड्स विनर और दुनिया की मशहूर सिंगर लेडी गागा ने हाल ही में कुछ चौकाने वाले खुलासे किए है. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक लेडी गागा ने Oprah Winfrey और प्रिंस हैरी की सीरीज 'The Me You Can't See' में खुलासा किया की वे अपने साथ हुए यौन शोषण के दर्द को आज तक भुला नहीं सकी हैं. उन्होंने बताया है कि जब 19 साल की उम्र में उनका म्यूजिक करियर शुरू हो रहा था, तो उसी दौरान एक म्यूजिक प्रोड्यूसर ने उनके साथ बलात्कार किया था, जिसकी वजह से वे गर्भवती भी हो गई थीं.
'The Me You Can't See' शो में लेडी गागा ने बताया कि, 'मैं 19 साल की थी, जब उस प्रोड्यूसर ने मुझे कपड़े उतारने के लिए कहा था. मेरे मना करने के बाद भी, वह प्रोड्यूसर मेरे पीछे पड़ा रहा. उसने मेरा पूरा म्यूजिक करियर बर्बाद करने की धमकी दी थी. वो नहीं रुका. उसने मुझसे पूछना बंद नहीं किया और मैं बस वहीं जम सी गई... और… मुझे याद भी नहीं है.'  

कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगॉर्ड पर लगा शादी का झांसा देकर मेकअप आर्टिस्ट से रेप करने का आरोप, मामला हुआ दर्ज


सिंगर ने बताया कि वे कई महीनों तक स्टूडियो में कैद थीं. उन्हें प्रेग्नेंट करके उनके पैरेंट्स के घर पर छोड़ दिया गया था. सिंगर ने करीब ढाई साल तक थैरेपी करवाई. इसके बाद ही वे सामान्य हुईं. उन्होने कहा कि,  'इस हादसे के बाद वे कुछ दिनों तक बीमार भी रही थीं, उन्हें असहनीय दर्द होता था. इतना ही नहीं, वे गर्भवती भी हो गई थीं. मैं इस खौफनाक घटना के बाद मानसिक तौर पर बहुत टूट गईं थीं, जिससे मैं मानसिक संतुलन खोकर डिप्रेशन में चली गई थी. कई वर्षों तक मुझे साइकोटिक ब्रेक पर रहना पड़ा था. मैं अब वो लड़की नहीं रही थी. जब भी मुझे दर्द का एहसास होता है, तो बिल्कुल वैसा ही महसूस होता है, जब मेरे साथ रेप किया गया था. तब मैंने कई एमआरआई और स्कैन भी करवाए थे, मगर कुछ भी नहीं निकला था. फिर भी आपका शरीर तो सब कुछ याद रखता है. इस ट्रॉमा से निकलने में मुझे काफी टाइम लगा था.'


अब 35 वर्षीय गायिका ने कहा कि वह कभी भी अपने हमलावर का नाम नहीं लेंगी. वह बोलीं ‘मैं इस मीटू आंदोलन को समझती हूं. मैं जानती हूं कि कुछ लोग इसके साथ वास्तव में सहज महसूस करते हैं लेकिन मैं नहीं करती. मैं उस व्यक्ति का फिर कभी सामना नहीं करना चाहती. 
बता दे कि लेडी गागा इन दिनों एंटरप्रन्योर माइकल पोलांस्की के साथ रिलेशनशिप में हैं. वहीं बात करें उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द एक क्राइम ड्रामा 'House Of Gucci' में नजर आने वाली है.

Recommended

Loading...
Share