'डांस दीवाने 3' से माधुरी दीक्षित ने लिया 2 हफ्ते का ब्रेक, क्या सोनू सूद और नोरा फतेही गेस्ट जजेस के रूप में आएंगी नजर ?

By  
on  

कोरोना की दूसरी लहर के चलते बहुत सारे टेलीविजन के सेट्स मुंबई से बाहर शिफ्ट हो गए हैं. डेली सोप्स से लेकर रियलिटी शोज तक प्रोडक्शन हाउसेज इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि बिना किसी रूकावट के वो दर्शकों के एंटरटेन करते रहे और नए एपिसोड्स टीवी पर टेलीकास्ट होते रहे. एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार के अनुसार माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलांदे और तुषार कालिया के शो डांस दीवाने का सेट बेंगलुरु शिफ्ट हो गया है. 

माधुरी जिन्होंने हाल ही में कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया, वह शो के आनेवाले चार एपिसोड्स का हिस्सा नहीं होंगी. सूत्र ने पोर्टल से बताया कि वह ब्रेक ले रही है. ऐसे में वह दो हफ्ते तक शो में नहीं दिखाई देंगी, नोरा फतेही सुर सोनू सूद बतौर गेस्ट शो में दिखाई दे सकते हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

वहीं इंडियन आइडल 12 से हिमेश रेशमिया भी गायब दिखाई देंगे क्यूंकि शो की शूटिंग दमन में होगी. वो इस वीकेंड यूनिट को जॉइन कर सकते हैं. तब तक के लिए फॉर्मर इंडियन आइडल जज अनु मलिक और मनोज मुन्तशिर  बढ़ाएंगे. 

मार्च 2021 में डांस दीवाने 3 के 18 मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. इसके बाद धर्मेश भी संक्रमण का शिकार हो गए. इंडियन आइडल 12 की बात करें तो कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और ाआशीष कुलकर्णी की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी, जिसके बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया. 

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share