विराट कोहली ने जाहिर की अपनी अधूरी ख्वाहिश, कहा- 'काश मेरे पिता आज मेरे पास होते और वामिका को देख पाते'

By  
on  

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इसी साल जनवरी में पेरेंट्स बने हैं. अनुष्का ने प्यारी सी बेटी वामिका को जन्म दिया है. वामिका के जन्म के बाद से ही वो सुर्ख़ियों में हैं इसकी बड़ी वजह है कि अब तक विराट और अनुष्का ने अपनी बिटिया का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है. वहीं इन दिनों विराट नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में  इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी में लगे है. वहीं सीरीज शुरू होने से पहले विराट ने विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ बातचीत की. दिनेश कार्तिक इन दिनों कमेंट्री में हाथ आजमा रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ रणनीति और प्लान पर बातचीत के अलावा विराट ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की. इस दौरान विराट ने खुलासा की कि उनके जीवन की एक ऐसी ख्वाहिश है जो कभी पूरी नहीं हो पाएंगी. 

‘स्काई स्पोर्ट्स’ पर विराट ने दिनेश कार्तिक के साथ बातचीत के दौरान बातचीत के दौरान कोहली ने अपने पिता, बेटी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में भी बात की. कोहली ने भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने से लगभग दो साल पहले दिसंबर 2006 में अपने पिता प्रेम कोहली को खो दिया था. टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने से पहले कोहली ने 2008 में मलेशिया में अंडर -19 विश्व कप जीता था. उन्होंने भारतीय टीम का नेतृत्व किया था. मगर उनके पिता कोहली की इस उपलब्धि को भी नहीं देख सके.

6 महीने की हुयी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका हुयी, क्वालिटी टाइम स्पेंड करते एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

 

 

विराट से दिनेश ने सवाल किया था कि, ‘आप अपने पिता को मिस करते ही होंगे और वो वामिका को भी नहीं देख सके, इस पर आपका क्या कहना है’. इस सवाल के जवाब में विराट ने कहा, 'उन्होंने मुझे भारत के लिए खेलते हुए नहीं देखा है. अब अपनी बेटी के साथ मुझे अपनी मां के चेहरे पर खुशी दिखाई देती है. आप बैठकर सोचें कि अगर वह यहां होते, तो क्या होता”
वहीं विराट ने ये भी बताया कि उनका और अनुष्का का मानना है कि जब तक उनकी बेटी इतनी बड़ी नहीं हो जाती कि सब बातों को समझने लगे तब तक वो अपनी बेटी का चेहरा सोशल मीडिया पर नहीं दिखाएंगे. वहीं इस इंटरव्यू के दौरान विराट ने अनुष्का के साथ उनकी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की है. विराट ने बताया कि अनुष्का से उनकी पहली मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी और इस दौरान उन्होंने एक चुटकुला सुनाया था जो अनुष्का को उतना पसंद नहीं आया था.

Recommended

Loading...
Share