रणबीर कपूर के बर्थडे पर पति के साथ पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड अवंतिका खान

By  
on  

बीती रात चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर ने मनाया अपना 35वां जन्मदिन. पार्टी में रणबीर के कुछ करीबी दोस्त और फिल्ममेकर नजर आए थे.

पार्टी में अवंतिका मलिक भी पति इमरान खान के साथ एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर की बर्थडे पार्टी में पहुंची. बता दें, किसी जमाने में रणबीर और अवंतिका के बीच गहरी दोस्ती थी. फिल्म 'सांंवरिया' से पहले रणबीर, अवंतिका को डेट कर रहे थे. अवंतिका ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि उनके और 'सांवरिया' एक्टर के बीच गहरा रिश्ता था. दोनों अब अच्छे दोस्त हैं और अक्‍सर इमरान, अवंतिका और रणबीर पार्टी करते दिखाई देते हैं.

कंट्रोवर्सी के बाद भी निर्देशक अनुराग बसु बर्थडे बैश में शामिल हुए और सबको केक खिलाते नजर आए. बता दें, रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने फिल्म 'जग्गा-जासूस' फ्लॉप होने के पीछे अनुराग बसु को दोषी ठहराया. ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर अनुराग बसु को जमकर फटकार लगाई.

निर्देशक इम्तियाज अली भी जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए. रणबीर ने इम्तियाज के साथ दो फिल्में की हैं. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित 'तमाशा' और 'ये जवानी है दीवानी' में एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण इनके अपोज़िट थी.

पार्टी में वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन और भाभी जानवी देसाई धवन भी नजर आई.

आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ पार्टी में शामिल हुए. फिलहाल आमिर की आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' की शूटिंग में व्यस्त है.

शाहरुख खान भी 'रॉकस्टार' अभिनेता की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए लेकिन  कैमरे से अपना मुंह छ‍िपाते नजर आए.

फिल्ममेकर करण जौहर बर्थडे पार्टी में शामिल हुए. करण जौहर के निर्देशन में रणबीर की आखिरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' थी. फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा, लिसा हेडन और ऐश्वर्या राय भी थी.

अभिनेता अर्जुन कपूर भी पार्टी में शामिल हुए.

आदित्य रॉय कपूर भी पार्टी में नजर आए.

इम्तियाज और अनुराग एक साथ

Recommended

Loading...
Share