रणबीर की बर्थडे पार्टी में अलग-अलग पहुंचे सिद्धार्थ और आलिया

By  
on  

रणबीर कपूर आज अपना 35वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर इस 'रॉकस्‍टार' को हर कोई बर्थडे विश कर रहा है. बुधवार रात, रणबीर ने जन्मदिन की पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के जाने माने सितारे पहुंचे. अभिनेता की पिछली फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' के निर्देशक अनुराग बसु भी पार्टी में शामिल हुए. इसके अलावा फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग में व्यस्त आमिर खान पत्‍नी किरण राव के साथ पहुंचे. आलिया भी पार्टी में शामिल हुई लेकिन इस बार वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नहीं बल्कि अकेले पहुंची.

सूत्रों की मानें तो आलिया और सिद्धार्थ के ब्रेकअप की वजह रणबीर कपूर है. दोनों के ब्रेकअप से पहले दोनों के बीच काफी बहस हुई. अभिनेत्री ने हमेशा रणबीर के लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया है.

यूं तो सिद्धार्थ और आलिया ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. दोनों ही अक्सर अवॉर्ड फंक्शन्स और पार्टीज़ में साथ नज़र आते हैं लेकिन अपने रिलेशनशिप पर बात करना पसंद नहीं करते. सिद्धार्थ और जैकलीन भी फ़िल्म रिलीज के बाद इवेंट्स और पार्टीज़ में साथ दिखाई देते हैं.

कैटरिना से ब्रेकअप के बाद रणबीर की ज़िन्दगी में कोई और अभिनेत्री नहीं आई और आलिया भट्ट भी अब सिंगल है. तो कहीं ये सब आनेवाली फिल्म के लिए प्रमोशनल स्टंट तो नहीं है. हम सब जानते है कि करण जौहर, आलिया भट्ट के मेंटर है और जोड़ियां बनाने में वो माहिर है तो कहीं यहां भी वो क्यूपिड की भूमिका तो नहीं निभा रहे.

बर्थडे बॉय रणबीर कपूर संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक में व्यस्त है. फिल्म का निर्देशन राज कुमार हिरानी कर रहे हैं जो संजय दत्त के करीबी दोस्त है.

Recommended

Loading...
Share