भाई शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे ईशान खट्टर, साथ दिखे जाह्नवी कपूर और सोनाक्षी सिन्हा समेत ये स्टार्स भी

By  
on  

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' आज रिलीज़ हुई है और बीती रात इस फिल्म  स्क्रीनिंग रखी गई जहाँ बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. और सिर्फ सितारे ही नहीं शहीद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी इस स्क्रीनिंग पर आए. पिछली बार फिल्म 'धड़क' में दिखाई दिए ईशान अपने भाई के बेहद करीब हैं. सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के साथ अपनी प्यारी प्यारी तस्वीर शेयर करते रहते हैं. दोनों एक दूसरे की फिल्मों को भी अपने लेवल पर प्रमोट करते रहते हैं.

ऐसे में एक भाई की फिल्म की स्क्रीनिंग पर दूसरा भाई ना पहुंचे, ऐसा हो ही नहीं सकता. गाड़ी में ईशान मीडिया क्लिक्स को पोज़ देते हुए नजर आए, देखिये तस्वीरें-

ईशान की फिल्म 'धड़क' में उनके साथ दिखीं स्टार डॉटर जाह्नवी कपूर भी इस स्क्रीनिंग पर पहुंची. पिंक कलर की ड्रेस और खुले बालों में जाह्नवी बहुत अच्छी दिख रही थीं. बता दें कि जाह्नवी जल्द ही करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी.

 

सोनाक्षी सिन्हा जिन्होंने शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'आर राजकुमार' की थी, वो भी इस स्क्रीनिंग का हिस्सा बनीं. ब्लैक कैप में सोनाक्षी बड़ी कूल लग रही हैं.

इन सभीं के अलावा यहां, दिव्या कुमार खोसला, नेहा धूपिया, अंगद बेदी और जैकी भगनानी भी शामिल थे.

(Source: Viral Bhayani)

Recommended

Share