कोर्ट में शहीर शेख ने रुचिका कपूर से की शादी, कहा- आखिरकार मुझे सही जीवन साथी मिल गया 

By  
on  

कुछ दिन पहले टेलीविजन के हार्टथ्रोब और मोस्ट एलिजिबल बेचलर शहीर शेख ने शादी कर ली. शहीर ने बालाजी टेलीफिल्म्स की सीनियर वाइस प्रेजिडेंट रुचिका कपूर से कोर्ट मैरिज की. महामारी में शहीर और रुचिका ने बिना भीड़ भाड़ इकठ्ठा किये बिना गुपचुप तरीके से कोर्ट में शादी रचा ली. जून 2021 में ट्रेडिशनल तरीके से शादी होगी. शादी के बाद रुचिका शहीर के साथ अपने ससुराल जम्मू पहुंची, जहां उन्होंने छोटी सी सेरेमनी रखी. 

अपनी शादी की पुष्टि करते हुए, शहीर ने कहा कि मैंने एक ऐसा जीवन साथी मिला है जिसके साथ मैं जैसा हूं  वैसे रह सकता हूं. जब रुचिका की फीलिंग की बात आती है तब वह ऑनेस्ट है. हमारे रिलेशनशिप की सबसे अच्छी बात यह है कि हम पहले दोस्त हैं. एक अभिनेता होने के नाते मुझे हर समय कैमरे के सामने प्रिटेंड करना होता है लेकिन मुझे एक ऐसा साथी मिला है जिसके साथ मैं जैसा हूं वैसे रह सकता हूं. मैंने हमेशा से कहा है कि मैं एक 'पथिक' हूं और आखिर में मुझे सही साथी मिल गया है. मैं अपने साथ कभी न खत्म होने वाली यात्रा के लिए उत्सुक हूं.

गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर के साथ अभिनेता शहीर शेख ने अनाउंस की इंगेजमेंट, कहा- मेरे बाकी जीवन के लिए एक्ससाइटेड

रुचिका ने बताया कि शहीर की सादगी और विनम्रता उन्हें उनके करीब ले आयी. उन्होंने कहा, 'ऐसे इंसान को खोजना मुश्किल है जो रियल और लोगों की भलाई में विश्वास रखता हो. हम दोनों अलग- अलग हैं. अपने डिफरेंसेस पर फोकस करने की जगह हमने उसका जश्न मनाने के लिए सोचा. हम  मायने रखते हैं लेकिन हम एक- दुसरे के लिए बहुत मायने रखते हैं. 

24 नवंबर को शहीर ने रुचिका के साथ तस्वीर शेयर की. तस्वीर में रुचिका खुलकर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही है और शहीर ने उनके हाथ को पकड़ा है, जिसमें अंगूठी दिखाई दे रही है. पिछले डेढ़ साल से शहीर और रुचिका रिलेशनशिप में है. 

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share