करिश्मा कपूर के भाई अरमान जैन ने गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से की सगाई

By  
on  

करिश्मा कपूर और करीना कपूर के कजिन भाई अरमान जैन ने मंगलवार शाम गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से सगाई कर ली है. करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है. 

करिश्मा कपूर ने इस जोड़ी के प्रपोजल और सगाई की तस्वीरें शेयर कर इन्हें बधाई दी है. इन बेहद रोमांटिक तस्वीरों में आप अरमान को अनीसा को प्रपोज करते देख सकते हैं. एक तस्वीर में करिश्मा भी इस जोड़ी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, 'सिर्फ प्यार.'

अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा काफी समय से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों के रिश्ते की खबर सबसे पहले साल 2014 में सामने आई थी लेकिन अरमान ने इसे खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि अनीसा उनकी बचपन की दोस्त है और इन दोनों को बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. हालांकि अनीसा को अरमान के साथ कई बार देखा जाता रहा है. इतना ही नहीं अनीसा और अरमान बहन करिश्मा संग पार्टी करते भी दिखे थे और इस पार्टी में आलिया भट्ट भी उनके साथ थी.

अरमान ने साल 2014 में फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. ये फिल्म फ्लॉप हुई थी और इसके बाद अरमान ने किसी और फिल्म में काम नहीं किया. अरमान, करिश्मा की बुआ रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं. रीमा जैन, ऋषि, रणधीर और राजीव कपूर की बहन हैं.

Recommended

Loading...
Share