लव रंजन की आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए श्रद्धा कपूर, डिम्पल कपाड़िया, बोनी कपूर और रणबीर कपूर ने भरी मुंबई से उड़ान, देखें फोटोज 

By  
on  

कोरोना वायरस की दूसरी लहर की संख्या कमी आने के बाद एक्टर्स और डायरेक्स्टर्स और एक्टर्स ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. आज मुंबई एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर , बोनी कपूर और डिम्पल कपाड़िया स्पॉट हुए, जो लव रंजन की आगामी रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुए. 

तीनों स्टारकास्ट के साथ बोनी कपूर भी आये. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बोनी और डिंपल फिल्म में रणबीर के माता- पिता का किरदार निभाएंगे.

 

 

एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने निर्देशक के साथ काम करने पर कहा था कि मैं वास्तव में लव रंजन जैसे फिल्म निर्माता के साथ काम करने के लिए उत्साहित थी. मैं उनके काम और उनके दर्शकों के साथ जुड़ाव की तारीफ करती हूं. वह एक शानदार डायरेक्टर हैं.  

वहीं श्रद्धा ने रणबीर को लेकर कहा कि, 'मैं फिल्म में रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए काफी रोमांचित थी. मैंने रणबीर के साथ काम करने वाले कलाकारों से काफी तारीफ सुनी थी. जिसके बाद से मैं वास्तव में उनके साथ काम करना चाह रही थी. हां लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगी की मैंने उनके बारे में जो कुछ भी सुना था वह सच है और वह बिल्कुल अद्भुत को-स्टार है.'

Recommended

Loading...
Share