कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर शहर से बाहर जाते हुए एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट; गोवा से सिद्धार्थ शुक्ला संग लौटी शहनाज गिल की जोड़ी

By  
on  

नए साल की शुरुआत हो चुकी है और सभी बॉलीवुड स्टार्स अपनी छुट्टियां और काम को खत्म कर घर वापस आते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में चलिए हम आपको कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, सिद्धार्थ शुक्ला और  शहनाज गिल की एयरपोर्ट से सामने आई झलक दिखाते हैं.

जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन करण जौहर की 'दोस्ताना 2' में जल्द स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. ऐसे में जान्हवी को उनकी बहन खुशी कपूर और को-स्टार कार्तिक आर्यन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान जहां जान्हवी को कैजुअल लुक में रॉक करते हुए देखा गया, वहीं कार्तिक को व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जैकेट के साथ डेनिम जींस पहने हुए देखा गया.

(यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2'  से लेकर कार्तिक आर्यन की 'धमाका' तक, नए साल 2021 में यह फिल्मों के सीक्वल और रीमेक करेंगे सभी को एंटरटेन)

सारा अली खान भी अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग खत्म कर वापस आईं हैं. इस बार एक्ट्रेस ने एक आकर्षक स्टाइल स्टेटमेंट बनाया, जिसमें उन्होंने सफ़ेद कुर्ता और पलाज़ो पहना था. उनके हाथ में नीयन गुलाबी स्लिंग बैग भी देखा गया, साथ ही सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उन्हें मास्क पहने भी देखा गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by

टीवी की दुनिया की पसंदीदा जोड़ियों में से एक सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. बता दें कि यह जोड़ी गोवा न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए गयी हुई थी, ऐसे में एयरपोर्ट पर जहां सिद्धार्थ को हल्के ऑरेंज कलर का फुल स्लीव टी-शर्ट में देखा गया. वहीं, शहनाज गिल गुलाबी रंग के फुल स्लीव टॉप और व्हाइट कलर के शॉर्ट में दिखाई दी. 

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share