आखिर क्यों 'हाउसफुल 4' के मेकर्स ने दिल्ली आने के लिए पूरी ट्रैन की बुक, जानें वजह

By  
on  

'हाउसफुल 4' की टीम ने मुंबई से दिल्ली जाने के लिए मीडिया कर्मियों के लिए पूरी ट्रैन बुक की है. बता दें, आईआरसीटीसी और पश्चिमी रेलवे द्वारा संचालित पहली विशेष 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' ट्रेन ‘हाउसफुल 4’ की पूरी टीम के साथ बुधवार को मुंबई सेंट्रल  से रवाना होगी और गुरुवार को नई दिल्ली पहुंचेगी. ट्रेन में कुल 8 डिब्बे हैं.

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला शेयर करते हैं, "मैं सरकार और भारतीय रेलवे द्वारा इस महान पहल के बारे में सुनकर बेहद खुश हूं. इंडस्ट्री का पहियों पर आना नए रास्तों को तय करेंगे और कला, संस्कृति और भारत के इतिहास में एक बड़े योगदान के रूप में नए क्षितिजों को चिह्नित करेंगे. इस नए अनुभव के लिए पूरी कास्ट उत्साहित है."

वहीं, विजय सिंह, सीईओ फॉक्स स्टार स्टूडियोज, ने शेयर किया है, ""हाउसफुल 4 भारतीय रेलवे के साथ मुंबई से राजधानी शहर के लिए एक अनूठी ट्रेन यात्रा के लिए उत्साहित है. ट्रेन की सवारी हाउसफुल 4 के पूरे कलाकारों और मीडिया को एक मजेदार यात्रा के माध्यम से ले जाएगी. जैसा कि फिल्म ने वादा किया है और 25 अक्टूबर को फिल्म की रिलीज के लिए दर्शकों को तैयार करना है."

बता दें, ज्यादा धन राशि जुटाने के लिए भारतीय रेलवे अब ट्रेनों को प्रमोशन और पब्लिसिटी कैम्पेन के लिए बुक करेगी. इसकी शुरुआत अक्षय कुमार की हाउसफुल से हुई है. अक्षय ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'हाउसफुल 4 एक्सप्रेस पहले #PromotionOnWheels के लिए गौरान्वित है. अब दिल्ली दूर नहीं. वहीं भारतीय रेलवे ने ट्वीट कर कहा है कि 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' पहल के तहत विज्ञापन गतिविधियों और कला, संस्कृति, फिल्मों, टीवी कार्यक्रमों, खेलकूद आदि के प्रचार और प्रोत्साहन के लिए विशेष ट्रेन उपलब्ध होंगी. इस निर्णय के तहत आज फिल्म ‘हाउसफुल 4′ के प्रमोशन हेतु पहली ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ विशेष ट्रेन चलाई जाएगी. फिल्मी कलाकार एवं मीडिया प्रतिनिधि इस ट्रेन में यात्रा करेंगे. इससे रेलवे को राजस्व की प्राप्ति भी होगी.'

 

 

 

Recommended

Loading...
Share