'बाला' के बाल नहीं आए मगर सेलिब्रेशन तो बनता है, सक्सेस पार्टी में आयुष्मान, भूमि और यामी समेत पहुंचे कृति, राजकुमार और वाणी भी

By  
on  

8 नवम्बर को रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म 'बाला' अब 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी हैं. फिल्म में भले ही बाला के बाल नहीं आए मगर यह कहना गलत नहीं होगा कि बाला ने कलेक्शन अच्छा खासा लाया है. खैर, इसे में पार्टी तो बनती हैं. अमर कैशिक द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म से जुड़े सभी स्टार्स ने बीती रात एक ग्रैंड पार्टी की जहां फिल्म से जुड़े सभी कास्ट तो मौजूद थे ही और बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी इनकी खुशी में शामिल हुए.

'बाला' एक यंग लड़के की कहानी है जो समय से पहले गंजेपन से जूझता है. जिसके चलते वो सोसाइटी में कई बार शर्मिंदगी का भी सामना करता है. सेल्फ लव का मेसेज देने वाली इस फिल्म को लोगों ने तो पसंद ही किया बल्कि क्रिटिक्स के तरफ से भी इसे बहुत सराहा गया. देखिये सक्सेस पार्टी की चुनिंदा तस्वीरें - 

'बाला' में आयुष्मान के दोस्त और हेयर स्टाइलिस्ट बनें अभिषेक बैनर्जी ने फिल्म में बहुत ही कमाल की एक्टिंग की थी. साइड एक्टर के रूप में भी इन्होने अपने अपीयरेंस सभी को खूब इम्प्रेस किया है. 

डायरेक्टर अमर कौशिक को फिल्म की सक्सेस का पूरा श्रेय जाता है. 

अमायरा दस्तूर भी इस पार्टी का हिस्सा बनी थीं. 

आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना भी यहां अपनी पत्नी के साथ पहुंचे. बता दें कि अपारशक्ति फिल्म में एक छोटे से सीन में नजर आए थे, हालांकि, उनका कोई डायलॉग वगैरह नहीं था बस उनका अपीयरेंस था. 

आयुष्मान की खूबसूरत पत्नी ताहिरा कश्यप भी ब्लैक जम्पसूट में यहां स्पॉट की गई. 

'बाला' आयुष्मान और इस फिल्म में रंगभेद के मेसज को पेश करने वाली भूमि पेडनेकर फिल्ममेकर दिनेश विजन के साथ तस्वीरों को लिए पोज देते नजर आए. 

फिल्म की लीड कास्ट आयुष्मान, भूमि और यामी गौतम!

भूमि पेडनेकर यहां अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ आई थीं.

बोनी कपूर भी फिल्म की सक्सेस पार्टी में दिखाई दिए.

डायना पेंटी कृति सेनोन के साथ तस्वीरों के लिए पोज देती दिखीं। दोनों ही अभिनेत्रियां काफी स्टाइलिश लग रही हैं. 

कृति सेनोन भी यहां अपनी बहन नूपुर सेनोन के साथ दिखीं. नूपुर भी बॉलीवुड की तरफ रुख कर रही हैं. इन्हे हाल ही में अक्षय कुमार के साथ म्यूज़िक वीडियो 'फिलहाल' में नजर आई थीं. 

कृतिका कामरा भी 'बाला' की सक्सेस पार्टी में दिखीं.

राजकुमार राव भी अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ यहां आए. 

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' डायरेक्टर श्रीराम राघवन भी सक्सेस पार्टी का हिस्सा बनें . 

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ 'वॉर' में दिखीं वाणी कपूर भी 'बाला' की सक्सेस पार्टी में पहुंची.

'

 

(Source: Viral Bhayani)

Recommended

Loading...
Share