सलमान खान ने किया 'दबंग 3' की टीम का स्वागत, बिग बॉस के मंच पर पहुंचे सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और प्रभु देवा

By  
on  

इस साला के अंत में एक फिल्म है, जो काफी देर से चर्चाओं में है तो यह निश्चित रूप से 'दबंग 3' है. और हो भी क्यों नहीं, यह साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जो सिनेमाघरों में अपनी भव्य रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है. स्टार कास्ट और 'दबंग 3' के निर्माताओं ने इसके प्रमोशन को भी शुरू कर दिया है और प्रमोट करने में वो कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं.

हाल ही में, टीम 'दबंग 3' ने 'बिग बॉस 13' के सेट का दौरा किया, जिसकी मेजबानी खुद सलमान खान कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर भी हैं और इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं प्रभु देवा. बीती रात यह टीम बिग बॉस के मंच पर पहुंची जहां मीडिया ने इन्हें स्पॉट किया और अपने कैमरे में कैद किया. सलमान काले रंग की टी-शर्ट में दिखाई दिए और उन्हें मैच कर आरहे थे प्रभु देवा भी जो ब्लैक शर्ट में नजर आए. वही, सोनाक्षी और सई गुलाबी रंग के लहंगे में ट्विनिंग करती हुई दिखाई दीं.

दबंग 3 के बारे में बात करें तो, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में चुलबुल पांडे और रज्जो के रूप में अपनी भूमिकाएं दोहराएंगे. वहीं, अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की यह पहली फिल्म है, जो कथित तौर पर फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है. 'दबंग 3' में अरबाज खान और माही गिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है और 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ होने वाली है.

(Source: Viral Bhayani)

Recommended

Loading...
Share