राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिम्पी गांगुली दूसरी बार बनीं मां, बेटे को दिया जन्म 

By  
on  

राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिम्पी गांगुली और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट डिम्पी गांगुली के घर दूसरी बार किलकारी गुंजी है. डिम्पी ने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी. पोस्ट में डिंपी ने अपने बेटे की पहली तस्वीर भी शेयर की.

 इंस्टाग्राम पर बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए डिम्पी ने लिखा- 'ईस्टर इव पर जन्मा बनी ब्लू...आर्यन रॉय.' तस्वीर में बच्चे के पैर नजर आ रहे हैं. डिंपी 'बिग बॉस' सीजन आठ में नजर आई थीं. उनके साथ इस शो में हिस्सा लेने वाले पूर्व प्रतियोगी डियांड्रा ने डिंपी के इस पोस्ट पर कमेंट किया- 'बधाई मेरी जान.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Born on the eve of Easter..my little Bunny Blue is here! Aryaan Roy 11.04.2020.

A post shared by Dimpy (@dimpy_g) on

 

 बिंदु दारा सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अच्छे दिन में उसका जन्म हुआ है. तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बधाई.' बता दें राहुल और डिम्पी की मुलाकात स्वयंबर में हुई थी. पत्नी के रूप में राहुल ने डिम्पी का चुनाव किया था. इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और कुछ साल साथ रहन के बाद दोनों ने तलाक ले लिया. 2015 में डिम्पी ने रोहित रॉय से दूसरी शादी की.    

डिम्पी कुछ टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकीं हैं. साल 2010 में 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी.

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share