'K3' में साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप संग आइटम नंबर करने वाली हैं सनी लियोन

By  
on  

हजारो दिलो को अपने सेक्सी मूव्स से धड़काने वाली सनी लियोन, जल्द ही सुदीप के साथ 'K3' में आइटम नंबर करती नजर आने वाली हैं. ऐसे में 'रागिनी एमएमएस 2', ' रईस' और 'हेट स्टोरी 2' जैसी फिल्मों में अपने जलवे बिखेर चुकी एक्ट्रेस ने इस बारे क्या कहा है, चलिए आपको बताते हैं.

सनी इस बारे में कहती हैं, "मुझे खुशी है कि मेरी डांसिंग स्किल्स और आइटम नंबरों ने लोगों का दिल जीता है. इसका क्रेडिट पूरी टीम को जाता है, जो म्यूजिक को कोरियोग्राफ करती है और गाने को कोरियोग्राफ करती है. मुझे डांस करना पसंद है इसलिए मुझे अच्छा लगता है कि ये गाने इतने हिट हुए हैं. 'K3'  आइटम नंबर भी एक खूबसूरत तरीके से प्लान किया गया है और मुझे यकीं है कि यह भी हिट साबित होगा."

(यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने दोस्तों के साथ इस अंदाज में मनाया बेटी निशा का जन्मदिन, हैप्पी मोमेंट्स की पिक्स की शेयर)

बात करें फिल्म की तो, इसकी कहानी सुपरस्टार बादशाह किचा सुदीप के मुख्य किरदार के इर्द गिर्द घूमती हैं, जिसमे वह डाकू के रूप में दर्शकों को उत्साहित करने वाले हैं. फिल्म में एक्टर के साथ मैडोना सेबेस्टियन बतौर लीड एक्ट्रेस हैं, जबकि आफताब शिवदासानी, नवाब शाह और श्रद्धा दास महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे. यह फिल्म हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज होगी.

(Source: TOI)

 

Recommended

Loading...
Share